'कसौटी जिंदगी के 2' की फेम पूजा बनर्जी की चोट अब नहीं हो पायी है सही
'कसौटी जिंदगी के 2' की फेम पूजा बनर्जी की चोट अब नहीं हो पायी है सही
Share:

टीवी के जाने माने सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में निवेदिता बासु का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी बेहद ही टैलेंटेड हैं। इसके साथ ही कुछ महीने पहले ही पूजा बनर्जी  ने पति संदीप सेजवाल के साथ डांसिंग रिएलिटी शो 'नच बलिए 9'  में हिस्सा लिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें की पूजा बनर्जी और संदीप सेजवाल इस शो में ज्यादा दिन नहीं टिक पाए थे क्योंकि बीच में एक परफॉर्मेंस के दौरान पूजा बनर्जी को गंभीर चोट आ गई थी। वहीं पूजा बनर्जी 10 फीट की ऊंचाई से गिरी थी और उनकी कलाई में फ्रेक्चर आने के साथ-साथ बाएं पैर के लिगामेंट में भी चोट लग गई थी। 

इसके साथ ही इस घटना को अब 10 महीने बीत चुके है, लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा बनर्जी आज भी पूरी तरह से रिकवर नहीं हो पाई हैं| वहीं हाल ही में एक मिडिया रिपोर्टर के साथ हुई बातचीत में पूजा बनर्जी ने खुलासा किया है कि लॉकडाउन के चलते उन्हें घर पर रहने का समय मिल गया है और इस दौरान उनकी रिकवरी भी हो रही है। वहीं इसी के साथ ही पूजा बनर्जी ने ये भी कहा है कि इस घटना से वह परेशान नहीं हुई हैं और आगे भी रिएलिटी शोज में हिस्सा लेती रहेंगी। इसके साथ ही पूजा बनर्जी ने बताया कि 'एक कहावत है कि कभी भी ना को ना मत कहो। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की नच बलिए 9 में जो भी हुआ था, वह बुरा हुआ। मैं अपने दाहिने हाथ में अच्छे से मूवमेंट फील नहीं कर पा रही हूं। मैं इसे अच्छे से मोड़ भी नहीं पा रही हूं और मेरे लिए ये बड़ा नुकसान है| वहीं पूजा बनर्जी ने आगे बताया है कि, 'जब मुझे चोट लगी थी तो मैंने सोचा था कि मैं कभी दोबारा काम नहीं कर पाऊंगी। मैंने अपनी विल पॉवर और फिजियोथेरिपी के जरिए खुद को मजबूत बनाए रखा है। वहीं लॉकडाउन में मैं अपनी चोट को ठीक करने में जुटी हुई हूं। ऐसे में मैं अब भी रिएलिटी शो करना चाहती हूं क्योंकि मुझे इसे करने में मजा आता है।' 

Apple TV+ का भारी ऑफर, जानिये क्या है खास

टीवी एक्ट्रेस सना खान ने सलमान खान को लेकर खोला यह राज़

ब्रेकअप के बाद भी शिवांगी और मोहसिन के बीच नहीं दिखती दूरियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -