लाल रंग का लहंगा पहनकर एरिका फर्नांडिस ने शेयर किया यह फोटो
लाल रंग का लहंगा पहनकर एरिका फर्नांडिस ने शेयर किया यह फोटो
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा एरिका फर्नांडिस हाल में एक शादी में शिरकत करने पहुंची थीं, वहीं जिसके लिए उन्होंने लाल रंग का लहंगा पहना था। इसके साथ ही इस लाल रंग के लहंगे में एरिका फर्नांडिस इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि सभी उनको देखते रह गए। आइए आपको अपनी इस रिपोर्ट में हम एरिका फर्नांडिस की यही खूबसूरत तस्वीरें दिखाते हैं अदाकारा एरिका फर्नांडिस इस इवेंट पर लाल रंग का लहंगा और बालों में सफेद रंग का गजरा लगाकर पहुंची थीं।

इसके साथ ही अदाकारा एरिका फर्नांडिस ने जो नौलक्खा हार पहन रखा था, उसने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए। हमें उम्मीद है कि उनकी फैंस जल्द ही यह हार मार्केट में तलाशती दिखेंगी।आपकी जानकारी के लिए बता दें की अदाकारा एरिका फर्नांडिस अपने काम में काफी व्यस्त रहती हैं। ऐसे में जब भी उन्हें किसी समारोह में जाने का मौका मिलता है, तो उनके चेहरे की खुशी साफ देखी जा सकती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अदाकारा एरिका फर्नांडिस ने शादी पर ही अपना फोटोशूट करा डाला। वहीं ऐसा लग रहा था कि वो काम से छुट्टी मिलने की वजह से बेहद खुश थीं। वहीं ऐसा नहीं है कि एरिका फर्नांडिस ने केवल अकेले-अकेले ही फोटोशूट कराया है। इसके साथ  ही उन्होंने अपनी दोस्तों के साथ भी तस्वीरें ली और उन्हें इंस्टाग्राम पर साझा किया है।वहीं अदाकारा एरिका फर्नांडिस इस समय अपने घर में रहकर कोरोना वायरस लॉकडाउन को फॉलो कर रही हैं। वो अपने फैंस को भी लगातार घर पर ही रहने का संदेश दे रही हैं।

सिडनाज की केमिस्ट्री पर देवोलीना ने कही यह बात

रश्म‍ि देसाई ने अपने समय के पाबंद होने पर कही यह बात

CID को याद कर दया हुए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -