कसौटी ज़िंदगी 2 : जानिए कैसी होती है अनुराग बसु की शो में हालत
कसौटी ज़िंदगी 2 : जानिए कैसी होती है अनुराग बसु की शो में हालत
Share:

आपने देखा कि कसौटी जिंदगी की में बजाज और बसु फैमिली एक साथ गणपति की पूजा करते हैं. फिर शारदा मौसी कहती है कि बजाज और प्रेरणा आरती की शुरुआत करेंगे। प्रेरणा कहती है कि नहीं बच्ची की दिल साफ होता है, इसलिए कूकी आरती की शुरुआत करेगी. कूकी आरती करती है और अनुराग उसका मदद करता है. बसु और बजाज परिवार सभी वहां उपस्थित हो जाते है.

बिग बॉस 13 के लिए इस बॉलीवुड एक्टर को मिला न्यौता, कहा- 'खराब है...'

इस नायक में आगे स्नेहा अनुराग के साथ आरती करती है. वही निवेदिता, अनुपम और मोहिनी और मलय भी आरती करते हैं. इसके बाद में प्रेरणा और बजाज ने भी उनका साथ दिया. आरती के दौरान बजाज अनुराग से कहता है कि उसे अब अफसोस नहीं करना चाहिए, क्योंकि प्रेरणा के साथ उसका कोई रिश्ता नहीं है.आरती के दौरान अनुराग के व्यवहार पर बजाज उससे व्यक्तिगत रूप से मिलते हैं. वह अनुराग से कहते हैं कि उसे बचकाना हरकतों से बचना चाहिए. वह अनुराग से कहता है कि उन्हें घर के बाहर मिलना चाहिए। इसी बीच अनुपम हस्तक्षेप करता है और उसे दूर ले जाता है. प्रेरणा अनुपम और अनुराग की बातचीत को सुन लेती है. अनुराग अनुपम को बताता है कि बजाज ने धमकी दी है.

पत्नी सरगुन के जन्मदिन पर रवि दुबे ने मचाया धमाल, वायरल हो रहा वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपनी बात अनुपम प्रेरणा से कहता है कि बजाज ने अनुराग को धमकी दी है. प्रेरणा बजाज से पूछती है कि क्या आपने अनुराग को धमकी दी है। मिस्टर बजाज ने स्वीकार किया कि उन्होंने अनुराग को धमकी दी थी, लेकिन उस पर हुए हमले का कारण नहीं मालूम है.अनुराग घर से बाहर है. मिस्टर बजाज ने फोन किया और बताया कि उनके लौटने पर बात करेंगे. प्रेरणा को अनुराग का फोन आता है दोनों पूरे मामले पर चर्चा करते हैं. इसी बीच बजाज ने अनुराग को गाड़ी से टक्कर मार दी. प्रेरणा को अनुराग के हादसे के बारे में पता चलता है और मदद के लिए दौड़ पड़ती है.

पापा संग मिलकर एकता कपूर ने किया गणेश विसर्जन

अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहता है यह कपल, नहीं ले रहा तलाक

बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई यह एक्ट्रेस, पति संग आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -