कसौटी ज़िंदगी की : प्रेरणा को लेकर इन दो व्यक्तियों में होता झगड़ा
कसौटी ज़िंदगी की : प्रेरणा को लेकर इन दो व्यक्तियों में होता झगड़ा
Share:

बीते भाग में कसौटी जिंदगी की में आपने देखा कि अनुराग प्रेरणा से पूछता है कि क्या वह कभी माफ नहीं करेगी, क्या तुम दोस्त नहीं बनोगी. इस बात पर प्रेरणा कहती है कि अब दोस्ती की कोई गुंजाइश नहीं है. लेकिन अनुराग प्रेरणा से उसके जीवन में लौट आने को कहता है. इस बीच बजाज वहां आ जाता है और दोनों को एक साथ देखता है. आगे जाने

इस तरह टीवी सेलेब्स ने अपने घर में किया बप्पा का स्वागत  

इस शो में आगे अनुराग बजाज से कहता है कि वह सिर्फ प्रेरणा से बात कर रहा है, उसे प्रेरणा से कुछ सवाल नहीं पूछना चाहिए. बजाज अनुराग से कहता है कि प्रेरणा उसकी पत्नी है, उसे सीमा में रहना चाहिए. दोनों प्रेरणा को लेकर लड़ते हैं और यह साबित करने की कोशिश करते हैं कि किसके साथ प्रेरणा का रिश्ता मजबूत है. बाद में प्रेरणा सोचने लगती है कि बजाज इतना परेशान क्यों हैं।इधर शारदा बजाज से माफी मांगती है. साथ ही शिवानी अपनी मां को मुसीबत से बचाना चाहती है, इस प्रकार वह नौकरी करने का फैसला करती है.

'ये रिश्ता...' ने पूरे किए अपने 3000 एपिसोड्स, इस तरह मनाया गया जश्न

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रेरणा बजाज से उन्हें नजरअंदाज करने के लिए सवाल करती है. बजाज को एक कॉल आता है. वह हॉल में आते हैं और अनुराग का नाम लेकर जोर से बात करते हैं. वहीं मोहिनी बजाज को जोर से नहीं बोलने को कहती है. बजाज अपने कर्मचारी को लेकर परेशान है जिसने कोटेशन चोरी कर अनुराग को दिया है. तभी अनुराग आता है और व्यंग्य से पूछता है कि राजीव को लेकर परेशान हैं क्या. हालांकि, वह अपनी योजना से खुश है. 

सब कुछ भुलाकर एक बार फिर नायरा को अपना लेगा कार्तिक, वेदिका होगी शो से बाहर!

अफ्रीका के सबसे ऊंचे पहाड़ पर जाकर इस एक्टर ने पत्नी को किया लिपलॉक और दी जन्मदिन की बधाई

टीवी के इस कपल के घर बहुत धूम-धाम से हुआ गणपति बप्पा का प्रवे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -