'कसौटी ज़िंदगी' : जानिए क्या है मिस्टर बजाज का प्लान
'कसौटी ज़िंदगी' : जानिए क्या है मिस्टर बजाज का प्लान
Share:

मिस्टर बजाज से प्रॉपर्टी के कागजात 'कसौटी जिंदगी के 2’ के इस एपिसोड में प्रेरणा मांगती है और अनुराग को जेल से बाहर निकालने के लिए कहती है. वह कहती है कि कमोलिका ने उसे प्रॉपर्टी के कागजात दिए हैं और उसे इसके लिए कुछ पे नहीं करना पड़ा है. तब मिस्टर बजाज कहता है कि कुछ चीजें पैसों के परे होती हैं. प्रेरणा को यह नहीं पता है कि आखिर कोमोलिका ने मिस्टर बजाज को पेपर क्यों दिए. प्रेरणा कहती है कि उसे बिजनस वर्ल्ड में मिस्टर बजाज के स्टारडम के बारे में पता है. इसके बाद प्रेरणा कहती है कि अनुराग और पेपर्स के लिए वह उसकी सारी शर्तें मानने के लिए तैयार है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

The kapil sharma show : अर्चना ने एकता कपूर का खोला छुपा राज

प्रेरणा मिस्टर बजाज से बिना समय बर्बाद किए ही सीधे मुद्दे पर आने के लिए कहती है. तब मिस्टर बजाज कहता है कि उसके प्रेरणा के लिए एक डील है लेकिन इसके लिए उसे बड़ा बलिदान देना होगा. इसपर प्रेरणा कहती है कि वह अनुराग को बचाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है. तब मिस्टर बजाज प्रेरणा से कहता है कि उसे अनुराग को छोड़ देना होगा. वह प्रेरणा को उससे शादी के लिए भी कहता है. हालांकि प्रेरणा मिस्टर बजाज की बात मानने से इनकार कर देती है. इसपर मिस्टर बजाज कहता है कि अनुराग को बचाने का यही एक रास्ता है.

पूल में पैशनेट Kiss करते नज़र आये राजीव-चारु, जमकर ले रहे हनीमून का मज़ा

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बीच अदालत में पूरा परिवार अनुराग को देखकर खुश हो जाता है. सभी उसे बताते हैं कि अनुराग जेल से रिहा हो जाएगा. अदालत की कार्यवाही शुरू होती है और रोनित का वकील अनुराग पर रोनित की बेरहमी से हत्या करने और मिस्टर बजाज के कारखाने को आग लगाने का आरोप लगाता है. प्रेरणा को कटधरे में बुलाया जाता है और कुछ सवाल पूछे जाते हैं. प्रेरणा उन्हें भरोसा दिलाती है कि अनुराग के खिलाफ कोई सबूत नहीं है और उसका रोनित के साथ देखे जाने कुछ भी साबित नहीं होता. तब प्रेरणा बताती है कि रोनित अभी जिंदा है.

Bigg Boss 13 : एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता,- 'BB के घर में सेलेब्स की असलियत आती है सामने'

बिकिनी में हॉट दिखी सरगुन मेहता, पति के साथ कर रही वेकेशन एन्जॉय

Kasautii Zindagii Kay 2 : अनुराग को बचाने निकली प्रेरणा होगी किडनैप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -