Kasautii Zindagii Kay 2 : अनुराग को बचाने निकली प्रेरणा होगी किडनैप
Kasautii Zindagii Kay 2 : अनुराग को बचाने निकली प्रेरणा होगी किडनैप
Share:

एकता कपूर का फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में आजकल भरपूर फैमिली ड्रामा दखने को मिल रहा है. जैसा कि फैंस जानते हैं मिस्टर बजाज की एंट्री हो चुकी है और उसने ने प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी को इतना उलझा दिया है कि, ये दोनों इस चक्रव्यूह से खुद को बचा ही नहीं पा रहे हैं. शो में देखा जा रहा है दोनों काफी परेशानियों से गुज़र रहे हैं. 

वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा कि, मिस्टर बजाज के प्लान के तहत अनुराग को रोनित के खून के इल्जाम में जेल में डाल दिया गया है. जिसके बाद मोहिनी प्रेरणा से मदद मांगती है. वहीं, अपने प्यार को मुसीबत में देख कर प्रेरणा भी अपने पति को बचाने के लिए निकल पड़ती है. अब ये आप समझ ही गए होंगे कि वो आने वाले एपिसोड में मिस्टर बजाज से मुलाकात करेगी. जहां पर मिस्टर बजाज उको अपने प्रपोजल के बारे में बताएगा. अनुराग को बचाने के लिए प्रेरणा मिस्टर बजाज के प्रपोजल का हां बोल देगी. यानि आगे कहानी में बड़ा ही धमाकेदार ट्विस्ट आएगा

आने वाले एपिसोड में, मिस्टर बजाज से शादी से ठीक पहले प्रेरणा किडनैप हो जाएगी. ऐसे में अनुराग को लगेगा कि, यह मिस्टर बजाज की ही कोई नई चाल है. वहीं दूसरी तरफ मिस्टर बजाज यह समझ बैठेगा कि, अनुराग ने प्रेरणा को इस मुसीबत से निकालने के लिए यह काम किया है. इतना बता दें, इन दोनों का अंदाजा एकदम गलत निकलने वाला है. ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि, प्रेरणा का किडनैप मिस्टर बजाज या अनुराग ने नहीं बल्कि रोनित ने करवाया होता है. जब अनुराग को इस बारे में पता चलेगा तो वह प्रेरणा को रोनित के चंगुल से बचा कर लाएगा. तो इंतज़ार कीजिये इस ट्विस्ट का. 

12 जुलाई को नहीं, अब इस डेट पर होगी 'iSmart Shankar' रिलीज़

हौजकाजी मामले में दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, नाबालिग सहित दो गिरफ्तार

दुबारा पिता बनने की बात पर KGF स्टार यश बोले कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -