थाईलैंड में अपना मिनी हनीमून सेलीब्रेट करने पहुंचे सुष्मिता सेन के भाई-भाभी
थाईलैंड में अपना मिनी हनीमून सेलीब्रेट करने पहुंचे सुष्मिता सेन के भाई-भाभी
Share:

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन इन दिनों अपने हनीमून का मज़ा ले रहे हैं. हाल ही में दोनों ने शादी रचाई है और अब वो अपने हनीमून से तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. बता दें, इस समय थाईलैंड में अपना मिनी हनीमून सेलीब्रेट करने में जुटे हुए है. सोशल मीडिया पर दोनों ही लगातार अपने इस मिनी हनीमून की तस्वीरों को साझा कर रहे है जिन्हें हम आपको बताने जा रहे हैं. 

चारु और राजीव एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे थे और हर एक तस्वीर में उनकी इस बॉन्डिंग को साफ तौर पर देखा जा सकता है. बीते महीने में ही चारु और राजीव ने सभी रीति रिवाज के साथ एक दूसरे का हाथ थामा है और अब दोनों ही अपने इस मिनी हनीमून का लुत्फ उठा रहे है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं स्वीमिंग पूल के अंदर ही राजीव और चारु ने एक दूसरे से घंटों बात की. राजीव और चारु ने पूल के अंदर कुछ इस अंदाज में इजहार ए इश्क कर डाला. वहीं पूल में एक दूसरे के साथ समय बिताने के बाद राजीव और चारु ने पैशनेट किस किया. 

तस्वीरों को काफी पसंद भी किया जा रहा है. इसके अलावा बात करें सुष्मिता की तो खबर है वो भी अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं. सुष्मिता अपने से 15 साल छोटे मॉडल रोहमान शैवाल को डेट कर रही हैं और खुल कर अपने प्यार का इज़हार भी कर चुकी हैं. अब देखते हैं कि दोनों कब तक शादी कर रहे हैं. 

शादी के बाद चारु आसोपा ने शेयर की अपनी दुल्हन बनी तस्वीरें

शादी में राजीव और चारु ने जमकर खाए गोलगप्पे, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -