BB14: घर में जाते ही हुई जैस्मिन-ज्योतिका की लड़ाई, आगे भी रहेगी जारी!
BB14: घर में जाते ही हुई जैस्मिन-ज्योतिका की लड़ाई, आगे भी रहेगी जारी!
Share:

बिग बॉस 14 इन दिनों बहुत धमाकों से भरा नजर आ रहा है। शो का बीते सोमवार का एपिसोड काफी दिलचस्प था, क्योंकि घर के सभी सदस्यों के करीबी लोगों ने घर में एंट्री ले ली है। यह सभी एक हफ्ते तक अपने कनेक्शंस के साथ घर में रहने वाले हैं। आपको बता दें की शो में विंदू दारा सिंह, जान कुमार सानू, और अन्य कनेक्शंस आ चुके हैं। इस लिस्ट में रुबीना की बहन ज्योतिका और अली गोनी की लेडीलव जैस्मिन भसीन शामिल हैं। आपको पता हो जैस्मिन पहले शो का हिस्सा थीं। वैसे आपको पता हो तो बीते सोमवार के एपिसोड में देखा गया कि रुबीना और जैस्मिन की लड़ाई का असर जैस्मिन और ज्योतिका पर भी काफी पड़ा है।

जी दरअसल घर में आते ही दोनों के बीच काफी भयंकर लड़ाई हुई। सबसे पहले जैस्मीन, अली और राहुल वैद्य से बात कर रही होती हैं कि कैसे निक्की और रुबीना ने एक बार उनके शो छोड़ने पर उनके पीछे बात की थी। उसी के कारण बाहर के प्रशंसकों द्वारा उनकी आलोचना की गई। रुबीना की बहन ज्योतिका उनकी इस बातचीत को सुन लेती हैं। उसके बाद वह बीच में बोल पड़ती हैं कि 'फैंस ने उनके बारे में अच्छी चीजें भी बोली हैं।' यह देखकर जैस्मिन बुरी तरह से भड़क जाती है। उसके बाद दोनों में जोरदार बहस होती है। इसी बीच अली गोनी और राहुल वैद्य दोनों को चुप करवाने की कोशिश करते हैं।

वैसे आगे भी यह लड़ाई जारी रहने वाली है या नहीं यह देखना बेहतरीन होगा। वैसे शो के दौरान जैस्मिन को अली से यह कहते हुए सुना गया कि 'वह रुबीना की साइडकिक की तरह दिख रहे हैं।' केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने अली की यह कहकर प्रशंसा भी की कि 'उन्होंने किसी के साथ भी कुछ गलत नहीं किया है और वह अपने फैंस के साथ लॉयल हैं।' इसके अलावा जैस्मिन ने यह भी कहा कि, 'मुझे नहीं लगता कि रुबीना गलत इंसान हैं, लेकिन वह आपके लिए आगे चलकर एक बड़ा कॉम्पेटिशन बन सकती हैं।' वैसे अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि आगे क्या-क्या होता है।

चमोली और कई पास के क्षेत्रों से निकाले गए 26 लोगों के शव, अब भी 190 से ज्यादा लापता

ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई सीएम केजरीवाल की बेटी, सोफा बेचने के चक्कर में गंवाए 34 हज़ार रुपए

अली से शादी के सवाल पर जैस्मिन भसीन ने कहा कुछ ऐसा कि सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -