दिव्यांका ने नहीं बल्कि इन्होने रखा विवेक दहिया के लिए करवाचौथ का व्रत
दिव्यांका ने नहीं बल्कि इन्होने रखा विवेक दहिया के लिए करवाचौथ का व्रत
Share:

आप सभी को बता दें कि आज कई सुहागिन महिलाओं ने करवा चौथ का व्रत रखा है ऐसे में वह टीवी एक्ट्रेस भी इनमे शामिल हैं जिनकी शादी हो चुकी है या जो शो में शादीशुदा पत्नी का किरदार निभा रहीं हैं. ऐसे में इन दिनों करवाचौथ का त्यौहार टीवी शो कयामत की रात में भी मनाया जाने वाला है और इस शो में नजर आने वाली करिश्मा तन्ना ने करवा चौथ के लिए जमकर तैयारी की है. जी हाँ, इस शो से करिश्मा तन्ना ने अपना लुक शेयर किया है जिसमें वो लहंगा चोली में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

तस्वीर शेयर कर करिश्मा ने लिखा है What a beautiful feeling to celebrate Reel life karwa chauth.. felt like the Real one#qayamatkiraat #karishmatanna #gauri #rajThanku @anusoru for this lovely outfit Happy bday to u my darlin !! इस तस्वीर में करिश्मा बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. तस्वीर में करिश्मा तन्ना ने रेड कलर की चोली के साथ बेज कलर का लहंगा पहन रखा है जिसमें उनका दिलकश अंदाज देख फैंस फिदा हो गए हैं.

आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना ने इस शो में राज उर्फ़ विवेक दहिया के लिए उपवास रखा है और वहीं दिव्यांका ने अब तक करवाचौथ की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है. दिव्यांका विवेक दहिया की रियल वाइफ हैं लेकिन अब तक उन्होंने कोई तस्वीर शेयर नहीं की है वहीं करिश्मा उनकी ऑन-स्क्रीन वाइफ हैं लेकिन उन्होंने तस्वीरें शेयर कर दी है.

करिश्मा टीवी शो नागिन में भी नजर आ चुकीं हैं और उनका शो कयामत की रात जमकर टीआरपी बटोर रहा है. आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना टीवी के अलावा बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुकी हैं. फिल्म संजू में करिश्मा तन्ना रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती नजर आ चुकीं हैं.

बिना मेकअप के भी सेक्सी नजर आईं करिश्मा तन्ना

गौरी बनकर करिश्मा ने दिखाया अपना सेक्सी फिगर

कातिलाना स्माइल देकर करिश्मा तन्ना ने लुटे फैंस के दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -