गौरी बनकर करिश्मा ने दिखाया अपना खूबसूरत फिगर
गौरी बनकर करिश्मा ने दिखाया अपना खूबसूरत फिगर
Share:

आए दिन छोटे पर्दे पर अपनी हॉटनेस दिखाने वाली हॉट एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं जी हाँ वह आए दिन एक के बाद एक सफलता हांसिल कर रहीं हैं. आप सभी देख सकते हैं इन दिनों करिश्मा तन्ना के करियर में सबकुछ परफेक्ट चल रहा है और वह अपनी सेक्सी तस्वीरों को शेयर करने में पीछे नहीं रहती हैं. ऐसे में इन दिनों करिश्मा तन्ना के पास सीरियल्स और एड सभी हैं और सभी में वह परफेक्ट नजर आ रही हैं. वह अपने बीजी शेड्यूल के बाद भी सोशल मीडिया के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर ही देती हैं.

आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया यूजर हैं और वह सोशल मीडिया की खूब दीवानी हैं. वह सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें और वीडियों शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. इन तस्वीरों में करिश्मा तन्ना लाइट पिंक साड़ी पहने कातिलाना पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं और उपर से करिश्मा की स्माइल तो सभी को घायल करने के लिए काफी लग रही है और उन्होंने इस तस्वीर में माथे पर बिंदी हाथ में चुड़ी और कान में झूमके पहने हैं और कैप्शन में लिखा है On set candids... #gauri Watch #qayamatkiraat Tonight on @starplus 7pm . Don’t forget #karishmatanna @balajitelefilmslimited @muktadhond

आपको बता दें कि इन तस्वीरों को अब तक 104,693 लाइक्स मिल चुके हैं. फिलहाल वह कयामत की रात शो में गौरी के किरदार में नजर आ रहीं हैं.

कातिलाना स्माइल देकर करिश्मा तन्ना ने लुटे फैंस के दिल

सिर्फ शर्ट पहनकर इस एक्ट्रेस ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

करिश्मा के लेटेस्ट फोटोशूट ने उड़ाई फैंस की नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -