करवा चौथ ने बिग बॉस में बनाया माहौल, अनोखे अंदाज में दिखे रुबीना-अभिनव
करवा चौथ ने बिग बॉस में बनाया माहौल, अनोखे अंदाज में दिखे रुबीना-अभिनव
Share:

फेमस रियलिटी शो बिग बॉस में टेलीविज़न कपल रुबीना दिलैक तथा अभिनव शुक्ला ने भाग लिया है। शो में दोनों की जोड़ी बहुत सुर्ख़ियों में बनी हुई है। आगामी एपिसोड में बिग बॉस के घर में करवा चौथ मनाते हुए दिखाया जाएगा। स्टार जोड़ी रुबीना-अभिनव बिग बॉस के घर में ये विशेष दिन सेलिब्रेट करेंगे। कलर्स के सोशल मीडिया हैंडल पर बिग बॉस का न्यू प्रोमो सामने आया है। इसमें रुबीना ने अभिनव के लिए करवा चौथ का उपवास रखा है। हाउस के भीतर दोनों इस त्यौहार को सेलिब्रेट करेंगे, ऐसा उन्होंने भी नहीं सोचा होगा। रुबीना अभिनव के लिए साजों श्रृंगार कर तैयार होती हैं।

वीडियो में जब अभिनव रुबीना से कहते हैं- क्या तुमने व्रत रखा है? उत्तर में रुबीना बोलती हैं- तुम्हारे लिए कुछ भी। रुबीना अभिनव तथा चांद की पूजा करती हैं। अभिनव की आरती के पश्चात् वे उनके चरण स्पर्श करती हैं। रुबीना-अभिनव का करवा चौथ सेलिब्रेशन प्रशंसकों का दिल जीत रहा है। घर में विवादों के मध्य रुबीना-अभिनव का करवा चौथ सेलिब्रेशन देखने लायक रहेगा। निक्की तथा जैस्मिन भी चांद की पूजा के दौरान वहां दिखाई आए। दोनों ने जोड़ी के लिए तालियां बजाईं।

आपको बता दें, इस सप्ताह हुए नॉमिनेशन में रुबीना तथा अभिनव एक-दूसरे के विरुद्ध खड़े थे। रुबीना ने यहां अभिनव को बचाया तथा वे स्वयं नॉमिनेट हो गईं। फिलहाल रुबीना रेड जोन तथा अभिनव ग्रीन जोन में हैं। बीते सप्ताह भी रुबीना नॉमिनेटेड थीं। किन्तु ऑडियंस के वोटों ने अभिनेत्री को बचा लिया था। शो से कविता कौशिक तथा निशांत सिंह मलकानी एविक्ट हुए हैं। बिग बॉस में इस सप्ताह रुबीना के साथ राहुल वैद्य, नैना सिंह तथा शार्दुल पंडित नॉमिनेटेड हैं।

जल्द दुल्हनियां बनेगी गौहर खान, जैद दरबार से हुई सगाई

कपिल के शो पर पहुंचे राजकुमार और नुसरत, भारती ने कही ये बात

पूनम पांडेय ने मनाई पहली करवाचौथ, पति को दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -