पूनम पांडेय ने मनाई पहली करवाचौथ, पति को दी बधाई
पूनम पांडेय ने मनाई पहली करवाचौथ, पति को दी बधाई
Share:

पूनम पांडे खतरों के खिलाड़ी शो में नजर आ चुकीं हैं और इस शो के बाद से ही वह लगातार सुर्ख़ियों में रहीं हैं। अब इस साल पूनम ने अपनी पहली करवाचौथ मनाई है। जी हाँ, उन्होंने अपनी पहली करवाचौथ का फोटो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल बीते बुधवार को उन्होंने अपने पति सैम बॉम्बे के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और तस्वीर के कैप्शन में वह लिखती हैं, "हे हसबैंड। हैप्पी करवाचौथ।" इस तस्वीर के साथ पूनम ने पति को करवाचौथ की बधाई दी है। वैसे आप देख सकते हैं तस्वीर के कैप्शन के बाद पूनम ने एक दिल वाला इमोजी भी बनाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

इस तस्वीर में पूनम खुले बालों में पति सैम बॉम्बे के साथ बेहतरीन पोज देते हुए नजर आ रही हैं। अब बात करें पूनम के खिलाफ हुई FIR की तो उनके खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की वुमेन विंग ने शिकायत दर्ज करवाई है। जी दरअसल पूनम पर गोवा के Chapoli Dam में गंदे वीडियो को शूट करने का आरोप है। एक वेबसाइट के अनुसार एक्ट्रेस पूनम पांडे की गन्दी वीडियो की शूटिंग के लिए कैनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

वैसे आपको याद हो तो लॉकडाउन में भी पूनम चर्चाओं में थीं। उस दौरान कई वीडियो और फोटोज को पूनम ने शेयर किया था जो जबरदस्त रहे थे। वैसे उन दिनों कुछ रिपोर्ट्स आईं थीं जिनमे बताया गया था कि लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में पूनम पांडे को उनके दोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया था और पुलिस ने मॉडल के खिलाफ FIR भी दर्ज की थी।

इस दिन शादी करेंगे आदित्य नारायण, खुद किया खुलासा

टीवी कपल्स ने इस तरह मनाया करवाचौथ का पर्व, देखिये तस्वीरें

करवाचौथ पर चाँद निकलने से पहले भारती ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -