जल्द दुल्हनियां बनेगी गौहर खान, जैद दरबार से हुई सगाई
जल्द दुल्हनियां बनेगी गौहर खान, जैद दरबार से हुई सगाई
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 7 की विनर रहीं गौहर खान इस दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय गौहर ने अब तक संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधी हुई थी, किन्तु हाल ही में उन्होंने अपने इस रिलेशन को लेकर स्वयं घोषणा करते हुए लोगों का बताया कि उन्होंने एंगेजमेंट भी कर ली है। सोशल मीडिया पर गौहर को फैंस से बहुत शुभकामनाएं मिल रही हैं।

गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह और जैद दरबार एक-दूसरे की ओर देखते नजर आ रहे हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने हाथों में बहुत सारे गुब्बारे भी पकड़े हैं। इन्हीं में से एक गुब्बारे पर लिखा है, 'उन्होंने हां कह दी। गौहर ने कैप्शन में जैद को टैग करते हुए रिंग की इमोजी साझा की है। गौहर खान की इस पोस्ट पर टेलीविज़न तथा बॉलीवुड स्टार्स उन्हें बहुत सारी बधाईयां दे रहे हैं। नेहा कक्कड़, सुनील ग्रोवर, जय भानुशाली जैसे कई स्टार्स ने गौहर खान की फोटोज पर कमेंट करते हुए उन्हें सगाई की बहुत सारी शुभकामनाएं दीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

????♥️ @zaid_darbar

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on

वही गौहर खान तथा जैद दरबार अपने रिश्ते को लेकर बहुत दिनों से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इसके साथ-साथ बताया जा रहा है कि जैद तथा गौहर 25 दिसंबर को शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, निकाह की रस्में 3 दिनों तक चलेंगी। रस्में 22 दिसंबर से आरम्भ हो जाएंगी, जिसमें परिवार और कुछ विशेष फ्रेंड ही सम्मिलित होंगे। हाल ही बिग बॉस 14 के घर से वापस आने के पश्चात् गौहर, जैद दरबार के साथ गोवा छुट्टियां मनाने भी गई थीं, कहा जा रहा है कि दोनों गोवा प्री-वेडिंग शूट के लिए गए थे।

कपिल के शो पर पहुंचे राजकुमार और नुसरत, भारती ने कही ये बात

पूनम पांडेय ने मनाई पहली करवाचौथ, पति को दी बधाई

इस दिन शादी करेंगे आदित्य नारायण, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -