कपिल के शो पर पहुंचे राजकुमार और नुसरत, भारती ने कही ये बात
कपिल के शो पर पहुंचे राजकुमार और नुसरत, भारती ने कही ये बात
Share:

इस बार द कप‍िल शर्मा शो में मूवी छलांग के लीड स्टार्स राजकुमार राव तथा नुसरत भरूचा दिखाई आएंगे। दोनों के साथ शो में बहुत हंगामा होने वाला है। शो के आगामी एप‍िसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें राजकुमार कॉमेड‍ियन भारती सिंह को गोद में उठाकर घूमते दिखाई आ रहे हैं। मूवी के प्रमोशन के लिए दोनों सितारें कप‍िल शर्मा शो में पहुंचे थे। 

प्रोमो में हंसी के ठहाके देखे जा सकते हैं। सबसे पूर्व में तो कप‍िल शर्मा तथा टीम डांस करते हुए दोनों का वेलकम करते हैं। इस बीच भारती, राजकुमार को ठुमके से गिरा देती हैं। कप‍िल, नुसरत से फ्लर्ट के साथ-साथ हंसी-ठिठोली भी करते हैं। वे नुसरत को बोलते हैं- आपके गले में जो नेकपीस है वो काफी सुन्दर है। नुसरत थैंक्यू कहती ही हैं कि फिर कप‍िल कहते हैं कि ये गले में पहना है या फिर फंसा हुआ है। ऐसे ही फिर कप‍िल, राजकुमार के खाने के शौक को लेकर भी चर्चा करते हैं। 

इसी बीच भारती की एंट्री होती है तथा राजकुमार उन्हें गोद में उठाकर घूमते हैं। भारती नुसरत से बोलती हैं- मैं भी बड़ी होकर टॉप की स्टार बनना चाहती थी। इसपर कप‍िल उनसे कहते हैं- फिर बनी क्यों नहीं। इसपर भारती उत्तर देती हैं- बड़ी हुई कहां चौड़ी हो गई। स्कूल में राजकुमार तथा नुसरत के बोर‍िंग क्लासेज को लेकर भी कप‍िल बहुत मस्ती करते हैं। आपको बता दें कि हंसल मेहता द्वारा डायरेक्टेड मूवी छलांग 13 नवंबर रिलीज के लिए तैयार है। मूवी हर‍ियाणा बैकग्राउंड में बनी है। इसमें राजकुमार एक पीटी अध्यापक का किरदार निभाते नजर आएंगे। नुसरत भी मूवी में बेहतरीन हर‍ियाणवी बोलती नजर आएंगी।

पूनम पांडेय ने मनाई पहली करवाचौथ, पति को दी बधाई

इस दिन शादी करेंगे आदित्य नारायण, खुद किया खुलासा

टीवी कपल्स ने इस तरह मनाया करवाचौथ का पर्व, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -