कंसर्ट के बाद अचानक चली गई श्रेया घोषाल की आवाज, फैंस को लगा झटका
कंसर्ट के बाद अचानक चली गई श्रेया घोषाल की आवाज, फैंस को लगा झटका
Share:

बॉलीवुड की मशहूर गायिका श्रेया घोषाल ने हैरतंअगेज खुलासा किया है। 23 घंटे पहले लिखी इंस्टा पोस्ट में श्रेया घोषाल ने ऐसी बात साझा की है, जिसे जानने के बाद उनके प्रशंसक परेशान हो गए हैं। कॉन्सर्ट में व्यस्त चल रहीं श्रेया घोषाल ने बताया कि कॉन्सर्ट के बाद उनकी आवाज पूरी तरह से चली गई थी। 

इंस्टा स्टोरी पर श्रेया घोषाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी आवाज चली गई थी। मगर डॉक्टर की सहायता के कारण वो अब ठीक हैं। उपचार के बाद श्रेया घोषाल ने एक और कॉन्सर्ट को अटेंड किया। इंस्टा पोस्ट में श्रेया घोषाल लिखती हैं- आज मैं बहुत इमोशनल हूं। मैं अपने बैंड,  फैम, और अपनी टीम से बहुत प्यार करती हूं। उन्होंने मुझे मेरे बेस्ट और बुरे फेज में सपोर्ट किया है। चाहे कुछ भी हो जाए मुझे शाइन करने में सहायता की है।

आगे श्रेया लिखती हैं- पिछली रात को ऑरलैंडो में नाइट कंसर्ट के पश्चात् मैंने अपनी आवाज पूरी खो दी थी। मेरे शुभचिंतकों की दुआओं और डॉक्टर समीर भार्गव की बेस्ट केयर की बदौलत मैं अपनी आवाज को वापस ला सकी। फिर मैं न्यूयॉर्क एरिना में 3 घंटे के पैक्ड कंसर्ट में गा पाई। थैंक्यू न्यूयॉर्क मुझे इतना प्यार देने के लिए। श्रेया घोषाल ने कहा कि उनका यूएस टूर समाप्त हो गया है। श्रेया घोषाल का कहना है- शो मस्ट गो ऑन। श्रेया घोषाल का ये पोस्ट देखने के बाद प्रशंसक भावुक हो रहे हैं। श्रेया के लिए यूजर्स दुआ मांग रहे हैं। प्रशंसक अपनी पसंदीदा गायिका को ढेर सारा प्यार भेज रहे हैं। उन्हें बहादुर बता रहे हैं। खैर,अभी तो श्रेया घोषाल बिल्कुल ठीक हैं। उनकी आवाज भी दुरुस्त है। मगर किसी भी गायिका के लिए आवाज का चला जाना भयानक सपने से कम नहीं। कुछ घंटों के लिए ही सही लेकिन श्रेया घोषाल ने इस खौफ का सामना किया है। इस खबर ने उनके फैंस को भी चौंका दिया।

सोनू निगम संग तेजस्वी प्रकाश ने गाया गाना, वायरल हुआ VIDEO

अमिताभ बच्चन की सिक्योरिटी तोड़कर घर में घुस गया बच्चा और फिर जो हुआ...

KBC में पहुंचा कार्तिक आर्यन का 'हमशक्ल', देखकर चौंके अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -