अमिताभ बच्चन की सिक्योरिटी तोड़कर घर में घुस गया बच्चा और फिर जो हुआ...
अमिताभ बच्चन की सिक्योरिटी तोड़कर घर में घुस गया बच्चा और फिर जो हुआ...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन को हर कोई प्यार करता है। बच्चन साहब की फिल्में देखकर जवान हुए लोगों का तो भारत की जनसंख्या में एक बड़ा भाग है ही, लेकिन 'भूतनाथ' जैसी फिल्म ने उन्हें बच्चों में भी बहुत लोकप्रिय कर दिया। प्रशंसकों का प्यार तो अमिताभ बच्चन को खूब मिलता ही है, मगर कभी कभी किसी प्रशंसक का कोई जेस्चर अपने पसंदीदा स्टार का ध्यान अलग से खींच लेता है। 

अमिताभ बच्चन के साथ भी हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब एक बच्चे से उनकी विशेष मुलाक़ात हुई। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पोस्ट में इस प्रशंसक का जिक्र किया है तथा बताया है कि प्रशंसक के ऐसे इमोशन देखकर अक्सर वो सवाल करने लगते हैं कि आखिर उनमें ऐसा क्या ख़ास है। अपने ब्लॉग पोस्ट में बच्चन साहब ने बताया कि ये छोटा प्रशंसक उनकी सिक्योरिटी का घेरा तोड़कर, उनसे मिलने पहुंच गया। उन्होंने अपने इस प्यारे से फैन के सैट मुलाक़ात की कुछ फोटोज भी ब्लॉग पर साझा कीं। अमिताभ बच्चन प्रतिदिन अपने बंगले जलसा के बाहर प्रशंसकों से मिलते हैं तथा इन फोटोज से लग रहा है कि उनका ये प्रशंसक इसी के चलते उनसे मिला।

अमिताभ ने लिखा, 'और ये लिटल फेलो, 4 वर्ष की आयु में 'डॉन' देखी थी, आज मुझसे मिलने सीधा इंदौर से आ पहुंचा। उसने इसी फिल्म की बातें कीं... डायलॉग्स, एक्टिंग, मेरी लाइनें वगैरह। मुझसे मिलने की उसकी पुरानी इच्छा पूरी हुई तो रो पड़ा तथा मेरे पैरों में झुक गया, जो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है तथा मुझे इससे चिढ़ है। मगर घेरा तोड़ के भाग के आने पर मैंने उसे तसल्ली दी, उसने मेरी जो पेंटिंग्स बनाई थीं उनपर ऑटोग्राफ दिया तथा उसके पिता का मुझे लिखा ख़त भी पढ़ा।' वही अमिताभ बच्चन की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

KBC में पहुंचा कार्तिक आर्यन का 'हमशक्ल', देखकर चौंके अमिताभ बच्चन

वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुए रुबीना-सनम

राहुल गांधी का हाथ पकड़े नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेसेस, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -