अजय की इस फिल्म को लेकर आया KRK का रिएक्शन
अजय की इस फिल्म को लेकर आया KRK का रिएक्शन
Share:

कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) खुद को मूवी क्रिटिक बताते हैं और रिव्यू भी करते हुए दिखाई देते है। वह मूवी के साथ ही बॉलीवुड स्टार्स को लेकर अपनी राय देते हुए दिखाई देते है। KRK अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से मूवी और स्टार्स पर हमला करते हुए दिखाई देते है। अब उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgn) की मूवी 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) को लेकर अपनी राय भी दे दी है। उन्होंने हमेशा की तरह मूवी और स्टार्स की तारीफ ना करते हुए निंदा भी की है। आइए जानते हैं कि केआरके ने अपने ट्वीट में अजय देवगन की मूवी दृश्यम 2 को लेकर क्या बोला है।

केआरके का 'दृश्यम 2' को लेकर ट्वीट: KRK ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'मेरे लिए अजय देवगन बॉलीवुड के दूसरे सबसे बड़े सुपरस्टार कहे जाते है, यदि वह दृश्यम 2 जैसी ड्राई मूवी से जनता को सिनेमाघरों तक खींच सकते हैं। वह पान मसाला का भी प्रचार भी करने में लगे हुए है। इसका मतलब बायकॉट बॉलीवुड भी सिर्फ एक ड्रामा है और ऐसा ड्रामा अजय देवगन को नहीं रोक सकता है। कार्तिक आर्यन अभी भी नंबर 1 सुपरस्टार हैं।'

 

केआरके फिल्म स्टार्स को करते हैं टारगेट: खबरों का कहना है कि KRK हमेशा बॉलीवुड मूवीज और स्टार्स पर निशाना साधते हुए दिखाई देते है। उन्होंने अपने ट्वीट्स में विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना सहित कई स्टार्स के करियर को समाप्त कहा है। यहां तक कि फिल्म स्टार्स पर निशाना साधने के चलते KRK को जेल भी जाना पड़ गया है।

शाहरुख खान की इस फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीरें

राज कुंद्रा... शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे होटल्स में बनाए थे अश्लील वीडियो

'इंटीमेट सीन के कारण हुआ इस एक्टर का ब्रेकअप', खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -