VIDEO: करोलिना बिलावस्का बनीं मिस वर्ल्ड 2021, जानिए हैं कौन और क्या करती हैं
VIDEO: करोलिना बिलावस्का बनीं मिस वर्ल्ड 2021, जानिए हैं कौन और क्या करती हैं
Share:

पोलैंड की करोलिना बिलावस्का ने प्यूर्टो रिको में हुई मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता का 70वां खिताब जीता है। आप सभी को बता दें कि करोलिना बिलावस्का मिस वर्ल्ड 2021 की विजेता रहीं। जी हाँ और कोरोनेशन की यह प्रतियोगिता प्यूर्टो रिको में सैन जुआन के कोका-कोला म्यूजिक हॉल में आयोजित की गई थी। आप सभी को यह भी बता दें कि इस प्रतियोगिता की विजेता करोलिना बिलावस्का रहीं, जबकि फर्स्ट रनरअप अमेरिका की श्री सैनी रहीं और सेकेंड रनरअप कोट डिलवोइर की ओलिविया येस रहीं।

आज यानी 17 मार्च को जमैका की टोनी-एन सिंह ने करोलिना बिलावस्का को मिस वर्ल्ड 2021 का ताज पहनाया। आप सभी को बता दें कि मिस वर्ल्ड की इस रेस में भारत की मानसा वाराणसी ने भी हिस्सा लिया था, वह टॉप 13 प्रतिभागियों की रेस में तो शामिल हुईं लेकिन टॉप 6 विनर्स की लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाईं। वहीं दूसरी तरफ मिस वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन का कहना है,करोलिना फिलहाल मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री के लिए पढ़ाई कर रही हैं वह आगे पीएचडी करना चाहती हैं। आपको बता दें कि करोलिना एक मॉडल के रूप में भी काम करती हैं, उन्हें उम्मीद है कि वह अपने जीवन में एक मोटिवेशनल स्पीकर जरूर बनेंगी।

उन्हें स्विमिंग और स्कूबा डाइविंग के साथ ही टेनिस और बैडमिंटन खेलना पसंद भी है। वहीं दूसरी तरफ मिस वर्ल्ड ऑर्नेनाइजेशन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, 'करोलिना सामाजिक मामलों के लिए काम करती हैं। उनके इस प्रोजेक्ट का नाम ज़ुपा ना पिएट्रीनी है जिसके जरिए वह बेघर लोगों की मदद करती हैं और इस बारे में लोगों को जागरूक करती हैं। वह समाज में फैली बुराइयों के खिलाफ लड़ती हैं। उनके इस प्रोजेक्ट का उद्देश्य पोलैंड के एक शहर लॉड्ज़ में जरूरतमंद लोगों तक खाना,कपड़े और जरूरी सेवाएं पहुंचाना है।'

नवाब मलिक की जमानत के लिए बेटे से मांगे गए 3 करोड़, दर्ज हुई शिकायत

'2024 के लोकसभा चुनाव में भी अखिलेश के साथ रहेंगे।।', RLD चीफ जयंत चौधरी का बड़ा बयान

शख्स ने की एक नहीं बल्कि तीन-तीन शादियां, सामने आई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -