शख्स ने की एक नहीं बल्कि तीन-तीन शादियां, सामने आई चौंकाने वाली वजह
शख्स ने की एक नहीं बल्कि तीन-तीन शादियां, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

बांका: बिहार के बांका से एक हैरतंअगेज खबर सामने आ रही है। जिसमे एक व्यक्ति ने रूपये के लिए कई शादियां कर ली। अधिक दहेज पाने के लालच में एक शख्स ने एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन-तीन शादियां कर ली। घटना बांका के भतुआचक गांव का है जहां दहेज के लिए संजय मंडल नाम के अधेड़ ने एक नहीं बल्कि 3-3 शादियां की है। जैसी ही इसकी खबर प्राप्त हुई संजय मंडल की पहली बीवी डेजी देवी ने धनकुंड थाने में पहुंचकर अपने पति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करा दिया। 

वही मामले के बारे में पुलिस को बताते हुए अपराधी की पत्नी ने कहा है कि उसकी शादी संजय से हुई थी। शादी के पश्चात् सबकुछ ठीक रहा किन्तु कुछ माह बाद जेवर और रुपये की मांग को लेकर संजय ने उसके साथ बुरा बर्ताव करना आरम्भ कर दिया तथा दूसरी शादी की धमकी देने लगा। महिला ने कहा कि उसके बाद उसकी सास कलसिया देवी ने उसको प्रताड़ित करना आरम्भ कर दिया। डेजी ने कहा कि उसके बाद संजय मंडल ने मुंगेर जिले के अरगंज के अमैया में दूसरी शादी कर ली तथा दूसरी पत्नी के आने के पश्चात् मुझे घर से भगाने का उपाय करने लगा।

वही अपराधी की पहली बीवी डेजी ने कहा कि उसके कुछ दिनों पश्चात् किसी बात को लेकर दूसरी पत्नी भी भाग गई। उसके बाद संजय ने तीसरी शादी कर ली तथा उसे प्रताड़ित करना जारी रखा। डेजी ने कहा, संजय मंडल ने शिवरात्रि के दिन दहेज के लालच में एक बच्ची की मां रंजू देवी से शादी रचा ली। पीड़िता ने पुलिस को कहा है कि वह ससुराल में रहना चाहती है मगर ससुरालवाले पूरी संपत्ति से बेदखल करने की कोशिश कर रहे हैं। वही अब पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है।

बेटी के सामने प्रेमी ने कर डाली मां की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला?

महिलाओं ने 46 वर्षीय शख्स को पेड़ से बाँधा, मौत होने तक बुरी तरह पीटा... जानें पूरा मामला

शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा शख्स, ऐसी हालत में मिले वर्दीधारी, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -