नवाब मलिक की जमानत के लिए बेटे से मांगे गए 3 करोड़, दर्ज हुई शिकायत
नवाब मलिक की जमानत के लिए बेटे से मांगे गए 3 करोड़, दर्ज हुई शिकायत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र से के बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे NCP नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) के बेटे फराज़ मलिक ने पुलिस में एक मुकदमा दर्ज करवाया है कि एक शख्स ने उन्हें पिता की ज़मानत कराने के बदले में 3 करोड़ रुपए की डिमांड की है। नवाब मलिक के बेटे फराज़ मलिक ने वीबी नगर पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है कि इम्तियाजी नाम के एक व्यक्ति ने बताया कि वह नवाब मलिक को रिहा करवा सकता है। ज़मानत दिलवाने के लिए उसने फराज़ से 3 करोड़ रुपये की मांग की है। 

वही फराज़ मलिक ने बताया कि इम्तियाज़ी नाम के एक शख्स के उन्हें ई-मेल किया है। ईमेल में नवाब मलिक की जमानत के लिए बिटकॉइन में 3 करोड़ रुपए की डिमांड की हैं। वीबी नगर पुलिस ने बताया कि वे इस ईमेल को साइबर सेल को भेजेंगे तथा अपराधी के डीटेल निकालेंगे। इस मामले में फिलहाल FIR दर्ज होना शेष है।

आपको बता दें कि नवाब मलिक फिलहाल प्रवर्तन निदेशालय के एक मामले में जेल में बंद हैं। 15 मार्च को बॉम्बे उच्च न्यायालय ने नवाब मलिक की अंतरिम याचिका खारिज कर दी थी। नवाब मलिक पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सहयोगी से सम्पति खरीदने का इल्जाम था। सम्पति का दाम 3।54 करोड़ रुपए था, जिसे केवल 20 लाख रुपये में खरीदा गया था। इस मामले में 23 फरवरी को प्रवर्तन निदेशालय, नवाब मलिक को उनके घर से पूछताछ के लिए ले गई थी तथा 8 घंटे की पूछताछ के बाद, प्रवर्तन निदेशालय ने नवाब मलिक को गिरफ्तार कर लिया था। 

'2024 के लोकसभा चुनाव में भी अखिलेश के साथ रहेंगे..', RLD चीफ जयंत चौधरी का बड़ा बयान

'तय वक़्त पर कराए जाएं MCD चुनाव..', सुप्रीम कोर्ट पहुंची AAP

PM मोदी के साथ CM शिवराज ने तोड़ा रमन सिंह का भी रिकॉर्ड, बने सबसे लंबे कार्यकाल वाले 'मुख्यमंत्री'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -