कर्नाटक: आश्रम में मृत मिले लिंगायत संत बसवलिंगा स्वामी, मिला दो पेज का सुसाइड नोट
कर्नाटक: आश्रम में मृत मिले लिंगायत संत बसवलिंगा स्वामी, मिला दो पेज का सुसाइड नोट
Share:

रामनगर (कर्नाटक): कर्नाटक में एक और लिंगायत संत का शव मिला है। बताया जा रहा है कर्नाटक के रामनगर में श्री कंचुगल बंदेमठ के एक लिंगायत संत बसवलिंगा स्वामी बीते सोमवार को अपने आश्रम में मृत पाए गए। यहाँ कुदुर पुलिस ने यह जानकारी दी। वहीं अब पुलिस इस मामले को आत्महत्या का मामला मानकर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है उन्होंने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। जी दरअसल पुलिस का कहना है, 45 वर्षीय बसवलिंगा स्वामी जी का शव मठ में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

स्टाइलिश लुक में फ्रेंड संग स्पॉट हुई केंडल जेनर

जी दरअसल, जब कंचुगल बंदेमठ के प्रधान पुजारी 44 वर्षीय बसवलिंगा स्वामी ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला और भक्तों के फोन कॉल नहीं उठाए तब भक्तों ने सोमवार सुबह उनके कमरे का दरवाजा तोड़ा। वहीं इसके बाद कमरे के भीतर का नजारा देख भक्तों में चीख-पुकार मच गई। वहीं अंदर संत का शव फंदे से लटका पड़ा था।

ऐसे में स्वामी द्वारा लिखा गया दो पेज का सुसाइड नोट भी कमरे में मिला। यहाँ मठ द्वारा संचालित एक स्कूल के शिक्षक रमेश एल ने पुलिस को यह जानकारी दी। खबरों के अनुसार नोट में कथित तौर पर कहा गया है कि मठ के प्रधान पुजारी को कुछ लोगों द्वारा मानहानि की धमकी देकर परेशान किया जा रहा था। अब पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज होने के बाद साधु की मौत की जांच शुरू कर दी है। अपको यह भी बता दें कि पिछले महीने बेलगावी जिले के बैलाहोंगला तालुक के नेगीनाहला गांव में श्री गुरु मदीवालेश्वर मठ के पुजारी बसवासिद्दालिंगा स्वामीजी मृत पाए गए थे।

आज कब है सूर्यग्रहण, जानिए सूतक काल के दौरान के क्या करें और क्या नहीं?

'दिल टूटता है।।।', Ind vs Pak मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया से लौटीं उर्वशी

दिवाली पर दिल्ली में कई जगहों पर लगी भीषण आग, फायर सर्विस को आए 201 फोन कॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -