'दिल टूटता है...', Ind vs Pak मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया से लौटीं उर्वशी
'दिल टूटता है...', Ind vs Pak मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया से लौटीं उर्वशी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला काफी समय से लगातार सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। वह क्रिकेट को लेकर अपने प्यार के लिए अक्सर ही चर्चा में रहती हैं। जी हाँ और भारतीय क्रिकेट टीम जब भी कोई मैच खेलने मैदान में उतरती है तो उर्वशी रौतेला का नाम ट्रेंड करने लगता है। अब इन सभी के बीच उर्वशी जब टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंची तो उनकी खूब चर्चा हुई, हालाँकि अब एक बार फिर उर्वशी का नाम सुर्खियों में है। जी दरअसल, उर्वशी रौतेला जब टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया पहुंची थीं, तो लोगों को लगा था कि वो अब सभी मैचेस को एन्जॉय करेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

हालाँकि उर्वशी अब ऑस्ट्रेलिया से निकल गई हैं। जी हाँ और एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में अपडेट दिया है। बीते रविवार (23 अक्टूबर) को टीम इंडिया का पाकिस्तान से मेलबर्न में महामुकाबला हुआ। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को धूल चटाकर 4 विकेट से बड़ी जीत हासिल की। जी हाँ और पाकिस्तान के खिलाफ भारत की ऐतिहासिक जीत का जश्न पूरे भारत ने जश्न मनाया। वहीं भारत की शानदार जीत के बाद अब उर्वशी ऑस्ट्रेलिया से निकल चुकीं हैं।

उन्होंने फ्लाइट से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की। इन फोटोज को शेयर करने के साथ उर्वशी ने ऐसा कैप्शन लिखा है- 'जाने की बात से मेरा दिल टूट रहा है।।।।लेकिन मूव ऑन करने का समय है।' अब इस कैप्शन को ऋषभ पंत से जोड़ा जा रहा है। एक यूजर ने लिखा- 'इंडिया वापस आ गई, क्योंकि RP भाई खेल नहीं रहे हैं।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'अब किसकी याद आ रही है।'

शाहीन से शादी के लिए महेश भट्ट ने कबूला था इस्लाम, हमेशा होता था झगड़ा

मां की गुलाबी साड़ी पहनकर ईशा गुप्ता ने दी दिवाली की बधाई

Video: गुरु संग नाचते नजर आईं शहनाज गिल, लोगों ने केमेस्ट्री देख कहा- 'वाह-वाह'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -