बढ़ते कोरोना मामलों पर कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर ने जताई चिंता
बढ़ते कोरोना मामलों पर कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर ने जताई चिंता
Share:

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर ने गुरुवार, 2 सितंबर को कहा कि केरल के छात्र, जो राज्य में आ रहे हैं, केरल में कोविड के मामलों की उच्च संख्या को देखते हुए परेशान नहीं होंगे।

उन्होंने कहा, हम केरल में कोविड की स्थिति को लेकर चिंतित हैं। बुधवार को कोविड के 30,000 मामले सामने आ रहे हैं। संख्या में कमी नहीं आ रही है और केरल से आने वालों के लिए संस्थागत संगरोध को इस पृष्ठभूमि में अनिवार्य किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि "यह महसूस किया गया है कि उनके लिए एक सप्ताह का संगरोध कठिन है और उनके भविष्य को ध्यान में रखते हुए, हमने संबंधित शिक्षा संस्थानों को कॉलेज परिसरों में उपलब्ध छात्रावास सुविधाओं में उन्हें संगरोध करने का निर्देश दिया है।" हालांकि, राज्य सरकार है कड़े नियमों में ढील देने के लिए दबाव डाला जा रहा है, खासकर केरल से आने वाले छात्रों के लिए, जो अखिल भारतीय स्तर की नीट परीक्षाओं में शामिल होने के लिए राज्य में आते हैं।

केरल से बड़ी संख्या में लोग शिक्षा और रोजगार के लिए दक्षिण कन्नड़, मैसूर और चामराजनगर के सीमावर्ती जिलों में आते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें दो बार टीका लगवाएं और हर हफ्ते आरटी-पीसीआर निगेटिव रिपोर्ट लाएं, इस दिशा में एक सर्कुलर भी जारी किया गया है। उन्होंने सलाह दी कि निजी कंपनियों और उद्योगों को अपने कर्मचारियों के क्वारंटाइन व्यवस्था का ध्यान रखना चाहिए। कर्नाटक की यात्रा करने वाले व्यक्ति अपने घरों में संगरोध कर सकते हैं, क्योंकि सरकार ने अभी तक इस संबंध में होटल आरक्षित नहीं किए हैं।

रिकॉर्ड GDP ग्रोथ, शानदार GST कलेक्शन, फिर भी अगस्त में गई 16 लाख लोगों की नौकरियां

VIDEO: जब सिद्धार्थ ने कहा था- 'लंबी है जिंदगी, फिर मिलेंगे फिर से'

झारखंड में सेना के जवान को पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से पीटा, 3 पुलिसकर्मी निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -