VIDEO: जब सिद्धार्थ ने कहा था- 'लंबी है जिंदगी, फिर मिलेंगे फिर से'
VIDEO: जब सिद्धार्थ ने कहा था- 'लंबी है जिंदगी, फिर मिलेंगे फिर से'
Share:

बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है। आज यानी गुरुवार को उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया। ऐसे में आज इस खबर ने सभी का दिल तोड़ दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है सभी यह सोच रहे हैं कि जिंदादिल सिद्धार्थ आखिर क्यों अब हमारे बीच नहीं हैं। अब सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं। इस समय एक वीडियो ट्विटर पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

जी दरअसल इस वीडियो को ट्विटर पर @YoutuberMrBug नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला मिस्टर बग नाम के एक फैन को विश करते दिख रहे हैं। जी दरअसल सिद्धार्थ यूट्यूबर मिस्टर बग से कह रहे हैं- 'माफी चाहता हूं कि तुमसे मुलाकात नहीं कर पाया। मुझे तुम्हारी बहन के बारे में पता चला। उम्मीद करता हूं कि वह ठीक है। वह जल्द ठीक हो जाएगी।' वहीँ इस दौरान सिद्धार्थ कहते हैं- 'लंबी है जिंदगी, फिर मिलेंगे फिर से…।'

अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कब का है और कहाँ का है। फिलहाल मिस्टर बग ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है- 'सिद्धार्थ उनकी जिंदगी में हमेशा प्रेरणा बने रहेंगे।' वैसे आप सभी जानते ही होंगे सिद्धार्थ शुक्ला अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते थे ऐसे में उनका अचनाक जाना किसी को रास नहीं आ रहा।

सिद्धार्थ की मौत की खबर सुन रो पड़ी पुरानी प्रेमिकाएं

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से माधुरी दीक्षित से लेकर सोनू सूद तक सभी स्टार्स को लगा बड़ा झटका, कही ये बात

सिद्धार्थ की मौत से पहले ही असीम रियाज को हो गया था आभास, किया था ये पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -