लॉकडाउन के बीच आज होगी कुमारस्वामी के बेटे की शादी, पैनी नज़र रखेगी सरकार
लॉकडाउन के बीच आज होगी कुमारस्वामी के बेटे की शादी, पैनी नज़र रखेगी सरकार
Share:

बंगलोर: एक ओर कोरोना महामारी से पूरी दुनिया ठहर सी गई है, हर कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है और लोग घरों में कैद हैं. दूसरी ओर कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल की आज शादी होनी है. लॉकडाउन के दौरान हो रही इस VVIP शादी पर कर्नाटक सरकार की विशेष नजर है. सरकार का कहना है कि शादी के पूरे कार्यक्रम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी.

एचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी रामनगर जिले के एक फॉर्म हाउस में होने वाली है. फिलहाल, रामनगर जिले में मीडिया के प्रवेश को बंद कर दिया गया है. प्रशासन की तरफ से केवल 21 कारों को आने की इजाजत दी गई है. कुमारस्वामी का दावा है कि हमने शादी के लिए राज्य सरकार से अनुमति ली है और परिवार के कुछ सदस्यों की उपस्थिति में ही शादी को संपन्न कराया जाएगा.

कर्नाटक की येदियुरप्पा सरकार का कहना है कि पूरी शादी की वीडियो ग्राफी कराई जाएगी और यदि सोशल डिस्टेनसिंग के नियमों का पालन नहीं किया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं, एचडी कुमारस्वामी का दावा है कि बेटे निखिल की शादी का निर्णय डॉक्टरों से सलाह के बाद लिया गया है. लॉकडाउन होने की वजह से शादी अब फार्म हाऊस में हो रही है.

आयशा टाकिया के पति ने भी बढ़ाया मदद के लिए हाथ, किया इतना अनोखा काम

आंध्रा सीएम जगन रेड्डी का बड़ा ऐलान, क्वारंटाइन पूरा कर चुके लोगों को देंगे आर्थिक मदद

सर्दी के साथ लौटेगी महामारी ! नवंबर में फिर हो सकता है कोरोना अटैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -