आयशा टाकिया के पति ने भी बढ़ाया मदद के लिए हाथ, किया इतना अनोखा काम
आयशा टाकिया के पति ने भी बढ़ाया मदद के लिए हाथ, किया इतना अनोखा काम
Share:

इस समय जिस तरह से कोरोना वायरस अपने पैर फैलाता चला जा रहा है उस तरह से सभी के पास यह बीमारी आ रही है और लोग इससे बच भी नहीं पा रहे हैं. यह बीमारी अब तेजी से फैल रही है. आप तो जानते ही होंगे एक महीने पहले भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या कुछ सौ थी तो वहीं अब यह आंकड़ा बढ़ गया है और क्वारनटीन में जाने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ती जा रही है. इस समय बॉलीवुड स्टार्स द्वारा आर्थ‍िक रूप से या किसी अन्य रूप से मदद दी जा रही है. अब इसी बीच एक्ट्रेस आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abu Farhan Azmi (@abufarhanazmi) on

 

जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक फरहान आजमी ने बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) को अपना गल्फ होटल क्वारनटीन सेंटर के रूप में इस्तेमाल करने के लिए दिया है. जी दरअसल उनका यह होटल साउथ मुंबई में स्थ‍ित है. हाल ही में फरहान ने इंस्टाग्राम पर इस बात की पुष्ट‍ि भी की है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा- 'गल्फ होटल एक स्टैंडिंग ओवेशन का हकदार है क्योंकि यह हर बार मुसीबत के समय काम आता है. 1993 के दौरान हुए दंगे में धारावी, प्रतीक्षा नगर और दूसरे क्षेत्र के लोग यहां ठहरे और आज कोरोना के संकट के समय यह उनके काम आ रहा है जो हमें बचा रहे हैं.'

आप सभी को बता दें कि फरहान आजमी का यह गल्फ होटल मुंबई पुलिस द्वारा क्वारनटीन सेंटर के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा. वहीं आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले उन्होंने रफीक नगर में राहत सामग्री के तौर पर ब्रेड भी पहुंचाया था. आप सभी को बता दें फरहान एक आंत्रेप्रेन्योर हैं और रेस्तरां के संचालक भी हैं. वहीं आपको तो पता ही होगा उन्होंने साल 2009 में आयशा टाकिया के साथ शादी की थी. दोनों को एक बेटा भी है.

स्टाफ को डांटने के चक्कर में ट्रोल हुईं करीना, लोगों ने कहा- 'पैसे की अकड़ है बस'

भद्दा कमेंट करने पर ट्वीटर से सस्पेंड हुईं रंगोली चंदेल, इन्होने की थी शिकायत

बाघ के पास बैठे नजर आए रणवीर,पत्नी ने किया मज़ेदार कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -