आंध्रा सीएम जगन रेड्डी का बड़ा ऐलान, क्वारंटाइन पूरा कर चुके लोगों को देंगे आर्थिक मदद
आंध्रा सीएम जगन रेड्डी का बड़ा ऐलान, क्वारंटाइन पूरा कर चुके लोगों को देंगे आर्थिक मदद
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने एक बड़ा फैसला लेते हुए घोषणा की है कि सरकारी सुविधाओं में क्वारनटीन पूरा करने वाले हर गरीब व्यक्ति को सरकार 2,000 रुपये की आर्थिक मदद प्रदान करेगी. क्वारनटीन पूरा करने के बाद यदि कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आता है तो क्वारनटीन के छूटने के बाद हर गरीब व्यक्ति को 2000 रुपये दिए जाएंगे ताकि वह खाने पीने की पौष्टिक चीजें खरीद सके.

कोरोना महामारी पर हुई एक समीक्षा बैठक में अधिकारियों ने मुख्यमंत्री जगनमोहन को जानकारी दी कि सरकार प्रति व्यक्ति के भोजन, बिस्तर और कंबल के लिए 500 रुपये, स्वच्छता के लिए 50 रुपये और परिवहन पर 300 रुपये खर्च कर रही है. बुधवार को सूबे में 5000 से ज्यादा लोग राज्य के विभिन्न क्वारनटीन सेंटर में रह रहे थे. आंध्र सरकार रोज़ाना 4000 टेस्ट करने पर भी जोर दे रही है.

अभी तक राज्य में रोज़ाना 2,100 से ज्यादा टेस्ट किए जा रहे हैं. राज्य में परिवारों के सर्वेक्षण के दौरान 32,000 लोगों की शिनाख्त की गई है, जल्दी ही उनका भी टेस्ट किया जाएगा. गुरुवार सुबह तक सूबे में 534 कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 20 लोगों को अस्पताल से उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. इसके अलावा राज्य में कोरोना संक्रमण के कारण 14 लोगों की उपचार के दौरान मौत हो चुकी है.

सर्दी के साथ लौटेगी महामारी ! नवंबर में फिर हो सकता है कोरोना अटैक

इस देश में चल रहा कब्रिस्‍तान का विस्‍तार, हैरान कर देगा कोरोना संक्रमण का आंकड़ा

डॉक्टर्स पर हमला करने वालों पर चला योगी का डंडा, लगेगी रासुका, जब्त होगी संपत्ति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -