कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने पार्टी कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़, कंधे पर रख दिया था हाथ
कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने पार्टी कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़, कंधे पर रख दिया था हाथ
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) ने एक पार्टी कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया. उनकी ये करतूत कैमरे पर कैद हो गई, जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उन पर निशाना साधा है. दरअसल, कांग्रेस नेता शुक्रवार को पार्टी के एक सांसद के स्वास्थ्य का हाल-चाल जानने के लिए मांड्या पहुंचे थे, उसी दौरान उनके साथ चल रहे पार्टी कार्यकर्ता ने उनके कंधे पर हाथ रखने का प्रयास किया, तो उन्होंने पीछे हटकर उसे थप्पड़ मार दिया.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया. वायरल वीडियो में शिवकुमार को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि इस जगह पर यह कैसा व्यवहार है? मैंने तुम्हें आजादी दी है, किन्तु इसका मतलब यह नहीं है कि तुम ऐसा कर सकते हो. जब शिवकुमार को पता चला कि मीडिया भी वहां मौजूद है, तो उन्होंने वीडियो को डिलीट करने को कहा. उन्होंने यह भी कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर वे गुस्सा हो गए थे.

वीडियो वायरल होने का बाद भाजपा प्रवक्ता एस प्रकाश ने कहा कि, ‘डीके शिवकुमार का अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता के प्रति कठोर व्यवहार बेहद निंदनीय है. वह अपनी पुरानी छवि छोड़ नहीं पा रहे हैं. वह बार-बार अपने कैडर के प्रति भी अभिमानी व्यवहार में लिप्त हैं. पार्टी का नेतृत्व एक ऐसा शख्स कर रहा है, जिसके पास सार्वजनिक जीवन में बुनियादी शालीनता नहीं है.’

खुशखबरी! 5 दिन सस्ते में मिलेगा सोना, सरकार दे रही है अवसर

लगातार बढ़ते जा रहे है पेट्रोल-डीजल के दाम, आज फिर हुआ भारी इजाफा

नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- "सड़क मंत्रालय ने राजमार्गों के साथ स्मार्ट शहरों के लिए कैबिनेट..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -