'कर्नाटक में लॉकडाउन लगाने का सवाल ही नहीं..', एक ही दिन में येदियुरप्पा ने बदला स्टैंड
'कर्नाटक में लॉकडाउन लगाने का सवाल ही नहीं..', एक ही दिन में येदियुरप्पा ने बदला स्टैंड
Share:

बैंगलोर: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने सोमवार को कहा था कि यदि आवश्यकता पड़ी तो सूबे में लॉकडाउन लगाया जा सकता है। हालांकि, इस बयान से पलटते हुए अब सीएम येदियुरप्पा ने कहा है कि राज्य में लॉकडाउन लागू करने का सवाल ही नहीं उठता। सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि कोरोना के हालात पर चर्चा के लिए उन्होंने 18 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। 

सीएम येदियुरप्पा ने आगे कहा कि, 'अभी लॉकडाउन लगाने का सवाल ही नहीं उठता। एडवाइजरी कमेटी ने कहा है कि 2 मई तक संक्रमितों की तादाद बढ़ेगी, इसलिए लोगों को कोरोना के दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए।' बता दें कि सोमवार को ही येदियुरप्पा ने कहा था कि आवश्यकता पड़ने पर राज्य सरकार लॉकडाउन लगाने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि अगर लोगों ने सहयोग नहीं किया और नियमों का पालन नहीं किया तो कड़े फैसले लेने होंगे। सीएम येदियुरप्पा का यह बयान इसलिए भी अहम था क्योंकि हाल ही में पीएम मोदी ने कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए लॉकडाउन की बजाय छोटे कंटेनमेंट जोन, टेस्टिंग जैसे उपायों पर ध्यान देने को कहा था।

बता दें कि कर्नाटक में रविवार को 10 हजार से ज्यादा कोरोना मरीज मिले हैं। कोरोना के मामलों में इजाफे को लेकर सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि पीएम मोदी ने भी उनकी सरकार की तरफ से उठाए जा रहे कदमों को लेकर बात की है।

30 अप्रैल को NSE और BSE से हटा दिए जाएंगे प्रभात डेयरी के शेयर

हाउसिंग फाइनेंस कंपनियां इस वित्त वर्ष में 10 गुना बढ़ सकती हैं: ICRA

बेंगलुरु स्थित WeWork इंडिया ने जुटाए 200 करोड़ रुपये, कारोबार बढ़ाने के लिए लिया कर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -