बेंगलुरु स्थित WeWork इंडिया ने जुटाए 200 करोड़ रुपये, कारोबार बढ़ाने के लिए लिया कर्ज

Apr 13 2021 10:11 AM
बेंगलुरु स्थित WeWork इंडिया ने जुटाए 200 करोड़ रुपये, कारोबार बढ़ाने के लिए लिया कर्ज

WeWork India, जो सह-कार्यशील स्थान प्रदान करता है और प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है, ने सोमवार को कहा कि इसने अपने व्यवसाय को विकसित करने और लाभदायक बनने के लिए निवेशकों और इक्विटी के रूप में 200 करोड़ रुपये जुटाए हैं। विशेष रूप से, बेंगलुरु स्थित वीवार्क इंडिया ने जनवरी-मार्च तिमाही के दौरान 10,000 डेस्क बेचे, जिसमें लगभग 7 लाख वर्ग फुट का कार्यालय स्थान था। 

वेवरक इंडिया के सीईओ करण विरवानी ने कहा, "हमने जो नई पूंजी जुटाई है, वह हमारे ऊपर की गति को जारी रखने में मदद करेगी और भारतीय बाजार में लचीले कार्यक्षेत्रों की क्षमता का सही पता लगाएगी।" यह कहते हुए कि लचीले कार्यक्षेत्रों का भविष्य उज्ज्वल दिखाई दे रहा है, उन्होंने कहा कि कंपनी के पास सभी प्रकारों की कंपनियों और कार्यबल के लिए सुरक्षित, लचीले विकल्प प्रदान करने के लिए सही नींव और अनुभव है। 

उन्होंने आगे कहा, जबकि पिछले साल उद्योग के लिए चुनौतीपूर्ण था, हमने सभी आकारों के सदस्यों से मांग में लगातार वृद्धि देखी है, और हम निरंतर बने रहेंगे और देश में लचीले कार्यक्षेत्रों के विकास पर ध्यान केंद्रित करेंगे। कंपनी का ध्यान प्रदान करने पर रहेगा। उन्होंने कहा कि अपने सदस्यों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए लचीली पेशकशों की एक विस्तृत श्रृंखला है। यह लंबे समय तक बिक्री और राजस्व लक्ष्यों को पूरा करते हुए लचीले कार्यक्षेत्र उद्योग के विकास का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध है।

हाउसिंग फाइनेंस कंपनियां इस वित्त वर्ष में 10 गुना बढ़ सकती हैं: ICRA

शेयर बाजार पर कोरोना की मार, 1700 अंक गिरा सेंसेक्स, निवेशकों ने गवाएं 8 लाख करोड़

IMF ने कहा- सही दिशा में भारतीय अर्थव्यवस्था, पूँजी बाजार को और करना होगा मजबूत