हड़ताली कर्मचारियों से हाथ जोड़कर बोले सीएम येदियुरप्पा- 'बसें चला दो'
हड़ताली कर्मचारियों से हाथ जोड़कर बोले सीएम येदियुरप्पा- 'बसें चला दो'
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक में वेतन संबंधी मुद्दों को लेकर सड़क परिवहन निगम (RTC) के चालकों और परिचालकों द्वारा की जा रही अनिश्चितकालीन हड़ताल के तीसरे दिन शुक्रवार को भी राज्य के ज्यादातर हिस्सों में बस सेवाएं स्थगित रही। सभी चार परिवहन निगम के ज्यादातर कर्मचारियों के काम पर ना आने की वजह से, बेंगलुरु सहित पूरे राज्य में ज्यादातर सड़कों से बसें नदारद रहीं, जिससे यात्रियों का समस्या का सामना करना पड़ा है।

हड़ताल के असर को देखते हुए कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने हाथ जोड़कर हड़ताल खत्म करने की अपील करते हुए कहा है कि वे वापस अपने काम पर लौट जाएं। कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम सिद्धारमैया पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, 'मैं हाथ जोड़कर ट्रांसपोर्ट वर्कर्स से अपील करता हूं। जो कुछ भी लोग कह रहे हैं उसे न सुनें और जिद्दी न बनें। गत वर्ष की समस्याओं के बावजूद, जब आपके विभाग में सैलरी के लिए कोई धन नहीं था, तब हमने 23 करोड़ दिए। सिद्धारमैया आपको गलत जानकारी दे रहे हैं।' बता दें कि कांग्रेस नेता सिद्धारमैया स्ट्राइक के मुद्दे को लेकर येदियुरप्पा सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं। 

इससे पहले राज्य सरकार ने गुरुवार की शाम को एक बार फिर यह साफ़ कर दिया था कि सरकार छठे वेतन आयोग की रिपोर्ट के क्रियान्वयन की मांगों को लेकर सहमत नहीं होगी। वहीं, कड़ी कार्रवाई की चेतावनी के बाद भी RTC के कर्मचारियों ने हड़ताल जारी रखने का फैसला लिया।

वित्त वर्ष 21 में प्रत्यक्ष कर संग्रह 9.45 लाख करोड़ रुपये से अधिक

सीमेंस ने इलेक्ट्रिक वाहनों के चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए किया ये काम

लगातार तीसरे दिन जारी रही कर्नाटक बस हड़ताल, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -