सुबह-दोपहर-शाम, हर समय मैगी खिलाती है पत्नी, जज साहब तलाक़ दिलवा दो..
सुबह-दोपहर-शाम, हर समय मैगी खिलाती है पत्नी, जज साहब तलाक़ दिलवा दो..
Share:

बैंगलोर: कोर्ट ने एक दंपत्ति को इस आधार पर तलाक दे दिया, जिसमे पत्नी को केवल मैगी बनानी आती थी। पति जब भी नाश्ता या खाना मांगता, पत्नी मैगी उबालकर दे देती। सुबह मैगी, दोपहर मैगी, रात को मैगी... मैगी खा खाकर पति परेशान हो गया और उसने अदालत में तलाक के लिए अर्जी दे दी। पति की पीड़ा सुनकर अदालत ने भी दोनों पति पत्नी की आपसी सहमति से तलाक की याचिका को स्वीकार कर लिया।

मैसूर के प्रिंसिपल डिस्टिक और सेशंस कोर्ट के न्यायाधीश एम एल रघुनाथ ने शुक्रवार को एक प्रेस वार्ता में इस मामले का जिक्र करते हुए कहा कि जब वो बेल्लारी में जिला जज थे तब उनके पास ऐसा ही एक केस आया था। छोटी-छोटी चीजों पर बढ़ रहे तलाक के मामलों को लेकर प्रेस वार्ता कर रहे न्यायमूर्ति एम एल रघुनाथ ने कहा कि एक पति ने अदालत में इस आधार पर तलाक की अर्जी दे दी कि उसकी पत्नी को केवल मैगी बनाना आता है। 

न्यायमूर्ति एम एल रघुनाथ ने कहा कि, इन दिनों छोटी-छोटी बातों पर लोग तलाक मांग रहे है। शादी के कुछ ही दिनों बाद आपसी तालमेल की कमी के कारण लोग तलाक मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि थाली में गलत जगह नमक रख देने या शादी के सूट का रंग पसंद नहीं आने के आधार पर भी लोगों ने डाइवोर्स की अर्जी दाखिल की है। न्यायमूर्ति रघुनाथ ने कहा कि तलाक के मामलों में जो अर्जी दी जा रही है उसमें अरेंज और लव मैरेज दोनों के समान केस हैं। ये नहीं कह सकते कि अरेंज मैरेज वाले अधिक तलाक ले रहे हैं या लव मैरेज वाले ज्यादा डाइवोर्स ले रहे हैं। 

कोरोना में माँ-पिता को खो चुके इन 6 बच्चों को मिला पीएम मोदी का साथ, एक झटके में बदल गई जिंदगी

कफ़ सिरप समझकर पी लिया कीटनाशक, 74 वर्षीय महिला की मौत

बच्चों को 5 लाख का मुफ्त इलाज, उच्च शिक्षा के लिए लोन.., पीएम मोदी ने किए बड़े ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -