इसे अपनी पहचान मानती हैं सायंतनी घोष

आप सभी देख रहे होंगे कि लगभग एक दशक से छोटे पर्दे पर काम कर रहीं अभिनेत्री सायंतनी घोष बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं और उन्होंने हाल ही में बताया है कि वह अपने वर्तमान से खुश हैं. जी हाँ और फिलहाल उनकी किसी बॉलीवुड में जाने की कोई योजना नहीं है.

इसी के साथ उन्होंने हाल ही में अपने नए शो 'कर्ण संगिनी' के प्रचार के दौरान बताया कि, "मैं टीवी उद्योग से हूं. यही मेरी पहचान है. मैंने सिर्फ एक-दो शो करने के लिए टीवी से नहीं जुड़ी थी.. मैं खुद को 52 वर्ष की आयु में भी टीवी पर काम करते देख सकती हूं." इसी के साथ उन्होंने कहा "फिलहाल, मैंने बॉलीवुड में कदम रखने का विचार नहीं किया है. यह अचानक से होता है और अगर ऐसा होता है तो बेशक मैं हिंदी फिल्में करना चाहूंगी. लेकिन अभी मेरा ध्यान टीवी पर है. मैं अपनी वर्तमान परियोजनाओं को अपना 100 फीसदी देना चाहती हूं." आप सभी को बता दें कि इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड की किसी फिल्म में काम करने की बात को तो खारिज नहीं किया, लेकिन उन्होंने कहा कि एक कलाकार के लिए माध्यम मायने नहीं रखता.

आप सभी ने उन्हें टीवी शो 'नामकरण' में देखा होगा जहाँ उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया गया था और अब आ रहे शो 'कर्ण संगिनी' से भी उन्हें उम्मीद है और उन्हें पक्का विशवास है कि उन्हें खूब पसंद किया जाएगा.

इस एक्ट्रेस ने संस्कारी बापूजी आलोक नाथ को कहा था 'बेवकूफ शराबी'

हनीमून पर इस अंदाज में एन्जॉय कर रहे हैं प्रिंस और युविका

'इश्क़ में मर जांवा' में होगी एक नई जस्सी की एंट्री!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -