रेड शरारा में इंस्टाग्राम पर आग लगाते नजर आईं करिश्मा तन्ना
रेड शरारा में इंस्टाग्राम पर आग लगाते नजर आईं करिश्मा तन्ना
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं. ऐसे में करिश्मा तन्ना भी उन्ही में से एक हैं जो हर बार अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. ऐसे में करिश्मा ने एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और इस बोल्ड अंदाज में वह साड़ी में नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में करिश्मा रेड कलर के शरारा में खूबसूरत लग रही हैं. वहीं मिनिमल मेकअप, खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं. इसी के साथ आप देख सकते हैं हर तस्वीर उनके सेक्सी अंदाज को दिखाने में कामयाब हो रही है.

करिश्मा अपने फैशन सेंस से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है. करिश्मा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी इन तस्वीरों को बहुत ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर करिश्मा ने लिखा है @roorabyritam@thecinderellastoryofficial@vblitzcommunications#Indianness #love इसमें वह लाल ड्रेस में वाकई में कहर ढाने का काम कर रहीं हैं.

आपको बता दें कि करिश्मा हाल ही में रियालिटी शो फीयर फैक्टर 'खतरों की खिलाड़ी 10' की शूटिंग खत्म कर मुंबई लौटी हैं और इन दिनों उनका नाम कसौटी ज़िंदगी की 2 में कोमोलिका के रोल के लिए सामने आ रहा है. वहीं उनके शो 'खतरों के खिलाडी' की शूटिंग बुल्गारिया में हो रही थी और इस बार भी रोहित शेट्टी शो को होस्ट कर रहे हैं.

अब बिग बॉस 13 में होगी सारा खान के एक्स-लवर की एंट्री!

पार्थ को छोड़ उनके बेस्ट फ्रेंड संग मजे कर रहीं एरिका, सामने आईं तस्वीरें

काफी सालों बाद एक साथ एन्जॉय करते नजर आए 'कुमकुम - प्यारा सा बंधन' के स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -