पार्थ को छोड़ उनके बेस्ट फ्रेंड संग मजे कर रहीं एरिका, सामने आईं तस्वीरें
पार्थ को छोड़ उनके बेस्ट फ्रेंड संग मजे कर रहीं एरिका, सामने आईं तस्वीरें
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक एरिका फर्नांडीस इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में हैं. वैसे वह अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए फैंस के बीच जानी जाती है और अब हाल ही में एरिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फोटोशूट की कई तस्वीरों को शेयर किया था और इन तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। वहीं बीते दिनों से उनके और कसौटी जिंदगी के 2 एक्टर पार्थ समथान के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आने लगी है और इन खबरों के बाद से दोनों को अक्सर एक दूजे से अलग अलग देखा गया. वहीं बीते दिनों एरिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक क्रिप्टिक मैसेज पोस्ट किया था और उसके बाद से अंदाजा लगाया जाने लगा कि उन्होंने इस पोस्ट के जरिए पार्थ को ही टारगेट किया है.

वहीं एक तरफ एरिका के इस पोस्ट ने फैंस के बीच हंगामा मचा रखा है, वहीं दूसरी तरफ पार्थ के खास दोस्त विकास गुप्ता और एरिका की नजदीकियों के किस्से सामने आ रहे है। जी दरअसल जल्द ही एरिका विकास गुप्ता के प्रोडक्शन तले बनने जा रही सीरीज क्लास ऑफ 2020 में लीड रोल अदा करने वाली है और वहीं अब सोशल मीडिया पर दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें दोनों एक ही हुड पहने हुए नजर आ रहे है। इन तस्वीरों के आने के बाद एरिका का नाम विकास के साथ जोड़ा जा रहा है.

इन मर्ज की तस्वीरों में ऊपर की ओर विकास किसी शो को होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे है, तो वहीं नीचे की ओर एरिका सेम हुड में ही विकास के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है और इन्ही के कारण दोनों का नाम लगातार एक साथ आ रहा है. वैसे इन तस्वीरों में कितनी सच्चाई है...इसके बारे में तो विकास और एरिका को ही बता सकते हैं.

इस तलाकशुदा एक्टर से बहुत प्यार करती हैं नोरा फतेही, कहा- 'मैं उनसे...'

आज इस एक राशि के लिए आएँगे शादी के प्रस्ताव, इनका हो सकता है एक्सीडेंट

टिक टॉक पर कम हुए इस अभिनेत्री के फॉलोवर्स, हुई परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -