साड़ी पहनकर फैंस के दिलों को अपने नाम कर रही है यह एक्ट्रेस
साड़ी पहनकर फैंस के दिलों को अपने नाम कर रही है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों लगातार अपने सेक्सी अंदाज के कारण सुर्ख़ियों में छाई रहने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने एक बार फिर साड़ी में अपना खूबसूरत अंदाज दिखाया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीरों को शेयर किया है जो सेक्सी लग रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह साड़ी में नजर आ रहीं हैं जो पीले रंग की है और खूबसूरत दिखाई दे रही है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है भारतीय नारी सारी के लिये धन्यवाद @anusoru

करिश्मा ने एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है id someone say ‘POSE’ ?Always readyAbout last night ..Lehenga by @dishapatilpretcoutureStyled by @sayali_vidya earrings by @houseofshikha इसमें वाकई में वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं यह तस्वीर उनकी लहंगा चोली में है. आप सभी इन दिनों करिश्मा को टीवी के मशहूर शो 'कयामत की रात' में देख रहे होंगे. आपको पता ही होगा कि करिश्मा इस शो में 'गौरी' के किरदार में नजर आ रही हैं जिन्हे दर्शक खूब पसंद करते हैं. इस शो में विवेक दहिया यानी राज करिश्मा के पति के किरदार में नजर आ रहे हैं.

इन दिनों करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है, लेकिन इस बार साड़ी पहनकर उन्होंने सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. करिश्मा बेहद स्टाइलिश और हॉट हैं जो आप सभी आए दिन देखते ही होंगे.

अपने हनीमून के लिए इस खूबसूरत जगह जाने वाली हैं नायरा की सासु माँ

इंडियन आइडल के सेट पर फूट-फूटकर रोने लगीं नेहा कक्कर, पूरी टीम ने मिलकर किया यह काम

शादी के पहले बच्चे चाहती हैं एकता कपूर, अपने नाम के आगे लिखती है मिस्ट्री मैन का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -