इंडियन आइडल के सेट पर फूट-फूटकर रोने लगीं नेहा कक्कर, पूरी टीम ने मिलकर किया यह काम
इंडियन आइडल के सेट पर फूट-फूटकर रोने लगीं नेहा कक्कर, पूरी टीम ने मिलकर किया यह काम
Share:

बॉलीवुड की जानी-मानी गायिका नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, नेहा ने अपने काफी समय से डेट किए जाने वाले बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से अपना रिश्ता खत्म कर लिया है. वहीं यह खबरें काफी समय से आ रहीं हैं कि नेहा और हिमांश एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब अलग हो गए हैं. वहीं दोनों ने अब सोशल मीडिया पर एक दूजे को अन फॉलो भी कर दिया है. आप सभी को बता दें कि नेहा इन दिनों सोनी टीवी के सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल में बतौर जज नजर आती है और जानकारी के अनुसार हाल ही में इस शो के एक एपिसोड की शूटिंग करते हुए नेहा काफी इमोशनल हो गई और वह शो के सेट पर ही रोने लगीं.

जी हाँ, इन दिनों नेहा की तबियत कुछ ज्यादा खराब है और इस कारण वह रोते हुए नजर आ रहीं हैं. आने वाली खबरों के मुताबिक़ नेहा अपनी पर्सनल लाइफ में एक बुरे दौर से गुजर रही है और बीते गुरुवार को ही शूटिंग के दौरान जब कंटेस्टेंट्स के साथ नेहा को एक इमोशनल गाना गाना पड़ा तो उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े. वैसे वह अक्सर ही शानदार अंदाज में नजर आती है और बोल्ड और बिंदास रहती हैं लेकिन बीते गुरूवार को वह रोते हुए नजर आईं और उनका मुँह उतरा हुआ था.

गुरुवार के दिन पूरी टीम को सही मूवमेंट कैप्चर करने के लिए कई रीटेक्स लेने पड़ गए वहीं नेहा को खुद भी कुछ समझ नहीं आ रहा था, ऐसे में उन्होंने कुछ मिनट का ब्रेक लिया और फिर दोबारा उन्होंने शूटिंग पूरी की थी.

'ये है मोहब्बतें'? को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी ने खोली सबसे बड़ी पोल

इस मशहूर टीवी एक्टर ने सरेआम किया 16 साल की लड़की को लिपलॉक, वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस 12: घर में जाते ही इन दो सेलेब्स ने मचाया कोहराम, एक-दूजे के खिलाफ हुए सभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -