बिग बॉस 13 में होगी भारती के पति हर्ष की एंट्री, करेंगे सबका मनोरंजन
बिग बॉस 13 में होगी भारती के पति हर्ष की एंट्री, करेंगे सबका मनोरंजन
Share:

बिग बॉस 13 को खत्म होने में कुछ ही समय बचा हुआ है. ऐसे में आजकल शो में हर दिन कोई न कोई मेहमान बनकर घरवालों से मिलने के लिए आता ही रहता है और इस बार शो में हर्ष लिम्बाचिया एंट्री लेने वाले हैं. जी हाँ, हर्ष लिम्बाचिया ने बिग बॉस में कदम रखा और सभी के साथ खूब एन्जॉय किया. आपको याद हो इससे पहले भी हर्ष लिम्बाचिया ने सुनील ग्रोवर के साथ शो में एंट्री मारी थी और उस समय भी सभी ने खूब एन्जॉय किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जो बहुत जबरदस्त है. जी हाँ, बिग बॉस 13 का प्रोमो बहुत दमदार नजर आ रहा है और इसमें हर्ष मजे में नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं बिग बॉस 13 के ताजा प्रोमो में हर्ष मजे से बिग बॉस के घर में एंट्री मारते दिख रहे हैं और उसके बाद हर्ष लिम्बाचिया सबके पास जा जा कर उनको अपना जोक सुनाते नजर आ रहे हैं.

इस प्रोमो में हर्ष लिम्बाचिया बिग मधुरिमा तुली के साथ मिलकर विशाल आदित्य सिंह की खिल्ली उड़ाते नजर आ रहे हैं और बाकी सारे सदस्यों के साथ भी हर्ष लिम्बाचिया ने खूब मस्ती की जो इस प्रोमो से साफ़ हो रहा है. शो में हर्ष ने आरती सिंह रश्मि देसाई और असीम को अपने जोक सुना सुना कर खूब हंसाया और हर्ष लिम्बाचिया के जाने के बाद बिग बॉस 13 के घर में परितोष त्रिपाठी की एंट्री होती है और परितोष त्रिपाठी घर में कॉमेडी नाइट्स का आयोजन करते नजर आते हैं.

संजीदा शेख और आमिर अली की शादीशुदा जिंदगी में चल रही है उथल-पुथल, टूट सकता है रिश्ता

Bigg Boss13: शहनाज को सिद्धार्थ ने लगाया थप्पड़, इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने जताई हैरानी

Bigg Boss13: मधुरिमा तुली से फ्लर्ट करते नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज का आया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -