उदित नारायण पत्नी संग पहुंचे इंडियन आइडल के सेट पर, नेहा कक्कड़ को बनाना चाहते है बहू
उदित नारायण पत्नी संग पहुंचे इंडियन आइडल के सेट पर, नेहा कक्कड़ को बनाना चाहते है बहू
Share:

टीवी का मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल का ग्यारवां सीजन लगातार चर्चा में बना हुआ है. हाल ही में इस शो पर दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म छपाक का प्रमोशन करने पहुंची हुई थी, इस दौरान उन्होंने इस शो के कंटेस्टेंट्स की खूब तारीफ की थी. इसके तुरंत बाद अब इस शो पर जाने माने सिंगर उदित नारायण पहुंचे है. उदित ने हाल ही में इंडियन आइडल 11 के इस स्पेशल एपिसोड को शूट किया है और इस दौरान उन्हों ने सभी के साथ खूब मस्ती भी की. उदित अपनी पत्नी दीपा नारायण संग इस शो पर पहुंचे थे.

खास बात तो यह है कि उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण इस शो को होस्ट करते है. इतना ही नहीं शो की जज नेहा कक्कड़ के साथ आदित्य की खूब जमती भी है. उदित ने इस शो पर आकर खुलासा किया है कि वह इस शो का हिस्सा बनना चाहते है क्योंकि इस शो पर एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स आते है. उदित ने तो इस शो पर एक और ऐसा खुलासा कर दिया है, जिसे सुनकर नेहा कक्कड़ भी शरमा गई. जी हां उदित ने इस शो पर पहुंचकर अपनी दिली ख्वाहिश बताते हुए कहा कि आदित्य और नेहा को एक साथ देखकर उन्हें काफी अच्छा लगता है और वह चाहते है कि नेहा कक्कड़ उनके घर की बहू बन जाए.

कुछ माह पहले ही नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का ब्रेकअप हुआ था. ब्रेकअप के बाद नेहा काफी टूट गई थी और उन्होंने एक बार ये भी कहा था कि कभी-कभी उनका मन करता है कि वह अपनी जिंदगी को खत्म कर लें. नेहा के इस बड़े खुलासे के बाद फैंस ने उन्हें पॉजीटिव रहने के लिए कहा और अब नेहा अपनी जिंदगी में मूवऑन कर चुकी है. फिलहाल तो देखना होगा कि उदित के प्रपोजल पर नेहा का किस तरह का रिएक्शन आता हैं. 

JNU के समर्थन में मैसूर यूनिवर्सिटी का विरोध प्रदर्शन, लगे 'फ्री कश्मीर' के नारे

JNU के समर्थन में मैसूर यूनिवर्सिटी का विरोध प्रदर्शन, लगे 'फ्री कश्मीर' के नारे

संजीदा शेख और आमिर अली की शादीशुदा जिंदगी में चल रही है उथल-पुथल, टूट सकता है रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -