इस लड़की को डेट कर रहे हैं करण वही, शेयर की फोटोज
इस लड़की को डेट कर रहे हैं करण वही, शेयर की फोटोज
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार एक्टर करण वाही को आप सभी ने पहली बार शो दिल मिल गए में देखा होगा. इस शो से उन्हें पॉपुलरिटी मिली और इस शो के बाद वह फेमस हो गए. वहीं वह आज अपनी होस्टिंग के लिए भी फेमस हैं और होस्ट करने के मामले में उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. करण की शानदार पर्सनैलिटी के चलते उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है लेकिन अब उनकी उन्ही फैन्स के लिए एक बुरी खबर है.

जी दरअसल हाल ही में सामने आई कुछ तस्वीरों से यह पता चला है कि करण वाही लंदन की रहने वाली उदिति सिंह को डेट कर रहे हैं. जी हाँ, उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी दी है जो आप देख सकते हैं. हाल ही में करण वाही ने उदिति सिंह के साथ कई तस्वीरें शेयर की है और इन तस्वीरों में दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं और उनके फैन्स भी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि उदिति सिंह एक्टर नहीं हैं लेकिन इसके बाद भी वह करण वाही के फैंड्स सर्किल में नजर आईं हैं. खबरें हैं करण वाही और उदिति सिंह दोनों को पिछले छह महीने से डेट कर रहे हैं और दोनों एक दूजे को खूब खुश रखते हैं. वैसे इससे पहले करण वाही मॉडल जिनिता सेठ के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं.

संजीदा शेख और आमिर अली की शादीशुदा जिंदगी में चल रही है उथल-पुथल, टूट सकता है रिश्ता

संजीवनी 2: डॉ शशांक की मौत के बाद सिड करेगा आखिरी इच्छा पूरी, माँ ने बताई सचाई

Bigg Boss13: शहनाज को सिद्धार्थ ने लगाया थप्पड़, इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने जताई हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -