इस एक्ट्रेस ने फैलाया क्यूनेट का अलर्ट, देखकर उड़ जाएंगे होश
इस एक्ट्रेस ने फैलाया क्यूनेट का अलर्ट, देखकर उड़ जाएंगे होश
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा भी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी अवतार के कारण छाई हुईं हैं और उनका बोल्ड अंदाज दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि करिश्मा शर्मा ने अपने करियर की शूरूआत जी टीवी के सीरियल पवित्र रिश्ता से की थी लेकिन करिश्मा को पहचान डेली शॉप 'ये है मोहब्बतें' से मिली, जो काफी पॉपुलर शो है.

करिश्मा कई सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे. आपको पता ही है कि वह इंस्टाग्राम की हॉट एक्ट्रेस है और आए दिन इंस्टाग्राम पर वह अपनी सेक्सी फोटो शेयर कर सभी को हैरान कर देती हैं. इंस्टाग्राम पर करिश्मा अक्सर अपनी बिकिनी फोटो शेयर करती रहती है जो आप सभी ने देखी ही होंगी. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Well if I wanted, I could destroy everything. But I’m a Good Girl. इसी के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है She’s more than flesh and bone, she’s energy and Soul.Footwear by @thecaistore

इसमें भी वह सेक्सी नजर आ रहीं हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी करिश्मा शर्मा कई बार सोशल मीडिया पर आग लगाने वाली फोटो शेयर कर चुकी हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी. करिश्मा रागिनी एमएमएस 3 वेब सीरिज में भी नजर आ चुकी है जो बहुत सेक्सी और हॉट सीन्स से भरपूर रही थी.

सरेआम बेशर्म हुई यह एक्ट्रेस, कपड़ें उतारकर किया यह काम

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस अंदाज में दी दीपवीर को शादी की शुभकामनाएं

अब इस टीवी शो में नजर आएगा गे रोमांस, सरेआम करेंगे यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -