कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस अंदाज में दी दीपवीर को शादी की शुभकामनाएं
कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस अंदाज में दी दीपवीर को शादी की शुभकामनाएं
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इटली में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध चुके हैं और आज भी दोनों की शादी है जो एक अलग रिवाज में होने वाली है. आपको पता ही है कि दोनों ने अपने परिवारवालों की मौजूगी में शादी रचाई है और इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने इस कपल को शादी की शुभकामनाएं दी. अब ऐसे में हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दीपवीर को शादी की बधाई दीं है और उन्होंने हाल ही में ट्वीटर पर ट्विट करते हुए लिखा कि 'यह दुनिया की सबसे खूबसूरत जोड़ी है.

भगवान आपको हमेशा खुश रखें.' आप सभी को बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कोंकणी रीति रिवाज में शादी की है और अब आज रणवीर सिंह के धर्म के रीति रिवाज के अनुसार शादी होने वाली है. वहीं बीते कल की शादी के बाद दोनों पति पत्नी हो गए हैं और खबरें यह भी आईं हैं कि दोनों 18 नवंबर तक इंडिया लौटेंगे और मुंबई में रिसेप्शन करेंगे.

आप सभी को यह भी बता दें कि करण जौहर ने भी इस कपल को शुभकामनाएं दीं और करण जौहर ने सोशल मीडिया पर दोनों को बधाई देते हुए लिखा था कि 'कोई इस खूबसूरत जोड़े की नजर उतार लें क्या गॉर्जियस कपल हैं.' आप सभी जानते ही होंगे कि करण जौहर दोनों के ही बहुत करीबी हैं.

शादी का न्योता ना मिलने पर दीपिका-रणवीर पर भड़के ये दिग्गज अभिनेता

8 हजार फूलों से सजा दीपवीर की शादी का वेन्यू, खर्च हुए 30 हजार डॉलर

4 फेरे लेकर एक-दूजे के हुए दीपिका-रणवीर, नजर आया बेहद खूबसूरत अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -