टीवी जगत में एंट्री करने जा रही है करीना कपूर! इस सीरियल में आएंगी नजर
टीवी जगत में एंट्री करने जा रही है करीना कपूर! इस सीरियल में आएंगी नजर
Share:

टीवी चेनल कलर्स टीवी (Colors Tv) रोमांस की एक रोमांचक कहानी ‘स्‍पाई बहू’ लेकर आ रहा है तथा इससे पर्दा हटाने के लिए मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से अच्छा कौन हो सकता था. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना ‘स्‍पाई बहू’ के नए प्रोमो के लिए नैरेटर बनने के लिए पूर्ण रूप से तैयार हैं तथा ऑडियंस भी उन्‍हें देखने की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं.

वही इस सीरियल की एक झलक दिखाने के लिए, करीना कपूर खान जबरदस्त भूमिका सेजल (सना सैयद) तथा योहान (सेहबान अज़ीम) से रूबरू कराएंगी. ‘स्‍पाई बहू’ एक युवा जासूस सेजल तथा एक संदिग्‍ध आतंकी योहान के बीच प्‍यार की एक इंट्रेस्टिंग स्टोरी है. इन दोनों की लाइफ में एक अलग मोड़ आने पर यह दोनों एक-दूसरे से प्‍यार कर बैठते हैं तथा इन्‍हें एक-दूसरे की वास्तविकता का पता नहीं है. सेजल एवं योहान के पास गुप्‍त जानकारियां हैं तथा वे ऐसा जोखिम लेने वाले हैं, जो उनके रिलेशन को या तो मजबूत करेगा या तोड़ देगा. इस सीरियल को अश्विनी यार्दी के विनियार्ड फिल्‍म्‍स ने प्रोड्यूस किया है तथा इसमें अयूब खान, शोभा खोटे, भावना बलसावर जैसे कुछ जबरदस्त स्टार्स दिखाई देंगे.

वही इस सीरियल पर अपने विचार रखते हुए करीना कपूर खान ने कहा, “मुझे प्रेम कहानियां बेहद पसंद हैं, आखिर किसे पसंद नहीं होंगी? कुछ लव स्टोरीज खुशी देती हैं तथा दिल को सुकून पहुंचती हैं, जबकि कुछ कहानियां बहुत अधिक रहस्‍यमयी होती हैं. कलर्स का नया सीरियल ‘स्‍पाई बहू’ एक जासूस सेजल तथा एक संदिग्‍ध आतंकी योहान की ऐसी ही जबरदस्त लव स्टोरी है, जिसने मुझे बहुत अट्रैक्ट किया है. ऑडियंस को उनकी केमिस्‍ट्री पसंद आएगी तथा वे इस जबरदस्त शो का मजा लेंगे.”

शो के मंच पर जादूगर ने शिल्पा शेट्टी के साथ कर डाला ऐसा काम कि फ़टी रह गई सबकी आँख

अनुज-अनुपमा के बीच दीवार कड़ी करेगा वनराज, क्या इस बार भी नहीं हो पाएगी शादी?

किरण खेर के साथ धर्मेंद्र ने रीक्रिएट किया शोले का ये मजेदार सीन, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -