शो के मंच पर जादूगर ने शिल्पा शेट्टी के साथ कर डाला ऐसा काम कि फ़टी रह गई सबकी आँख
शो के मंच पर जादूगर ने शिल्पा शेट्टी के साथ कर डाला ऐसा काम कि फ़टी रह गई सबकी आँख
Share:

टीवी जगत के चर्चित रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में इस बार कुछ जबरदस्त होने वाला है. इस के चलते शो पर मशहूर एक्टर धर्मेंद्र भी शिरकत करेंगे. धर्मेंद्र स्पेशल एपिसोड के चलते तीनों जजिस एक परफॉर्मेंस एक्ट के चलते बहुत हैरान दिखाई देंगे. शो के जज मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir), रैपर बादशाह (Badshah) तथा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के सामने जब एक जादूगर अपना जादू दिखाने आएगा तो सबकी आंखें फ़टी की फ़टी रह जाएंगी. 

वही शो से एक प्रोमो सामने आया है जिसमें जादूगर पहले एक युवती को बॉक्स में बंद करता है तत्पश्चात, उसके ऊपर के हिस्से (सिर) वाले बॉक्स को घुमा देता है जिससे कि युवती का सिर भी 360 डिग्री घूम जाता है. वही ये देख कर तीनों जज तथा धर्मेंद्र चौंक जाते हैं. फिर एक अन्य युवती जादूगर के सामने आती है जो कि टेबल पर पेट के बल लेट जाती है. अचानक उसके ऊपर एक आरी आती है, वो आरी युवती को बीच से काट देती है. लड़की का पैर वाला भाग अलग हो जाता है तथा धड़ एक ओर. धर्मेंद्र ये देख कर चौंक जाते हैं. वहीं शिल्पा डरी हुई नजर आती हैं.

वहीं बादशाह की भी चीख निकल जाती है. अब बारी शिल्पा शेट्टी की आती है. प्रोमो में बताया जाता है कि शिल्पा की हाइट को जादूगर छोटा कर देता है. अब आगे क्या होगा शो में ये देखना बहुत इंट्रेस्टिंग होने वाला है. इस वीडियो को काफी सारे व्यक्तियों की प्रतिक्रिया मिल रही हैं. वही मेहता नाम के शख्स ने शिल्पा शेट्टी की प्रतिक्रिया पर चुटकी लेते हुए कहा- शिल्पा जी की ओवर एक्टिंग के 200 रुपए काटो. तो किसी ने जादूगर डीएस रेड्डी के टैलेंट को सलाम कर लिखा- इन्हें टॉप 3 में होना चाहिए. वहीं शेष जजों की प्रतिक्रिया देख एक शख्स ने कहा- यदि इतनी ही दिक्कत है तो शो में जज क्यों बनते हो? 

अनुज-अनुपमा के बीच दीवार कड़ी करेगा वनराज, क्या इस बार भी नहीं हो पाएगी शादी?

किरण खेर के साथ धर्मेंद्र ने रीक्रिएट किया शोले का ये मजेदार सीन, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस

अर्जन बाजवा ने अपने शो बेस्टसेलर में किरदार को लुक देने के लिए अपनाया ये तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -