किरण खेर के साथ धर्मेंद्र ने रीक्रिएट किया शोले का ये मजेदार सीन, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस
किरण खेर के साथ धर्मेंद्र ने रीक्रिएट किया शोले का ये मजेदार सीन, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र जब भी किसी रियलिटी शो पर शामिल होते हैं, देखने वालों को मजा आ जाता है. अब धर्मेंद्र, रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में आए हैं. इस शो पर धर्मेंद्र ने कई बेहतरीन परफॉरमेंस देखें तथा बीते जमाने से संबंधित कई किस्से भी सुनाए. इस शो के चलते धर्मेंद्र ने जज किरण खेर के साथ अपनी मूवी शोले के लोकप्रिय सीन को री-क्रिएट भी किया.

वही शोले में धर्मेंद्र एवं हेमा मालिनी के बीच एक मजेदार सीन था, जिसमें वीरू, बसंती को शूटिंग सिखाता है. इस सीन को किरण के साथ धर्मेंद्र ने इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर किया. किरण ने बसंती का किरदार प्ले किया तथा धर्मेंद्र, वीरू के अंदाज में मस्ती करते दिखाई दिए. शो के प्रोमो वीडियो में दोनों को सीन करते देखा जा सकता है. 

वही इस दौरान धर्मेंद्र ने ब्लू सूट पहना हुआ है तथा किरण खेर लाल रंग की साड़ी में हैं. दोनों की परफॉरमेंस को देखकर जज शिल्पा शेट्टी, बादशाह एवं मनोज मुंतशिर हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं. यह वीडियो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है. वहीं कुछ लोगों ने कमेंट बॉक्स में मजे भी लिये. एक शख्स ने किरण के हस्बैंड अनुपम खेर को टैग पर कमेंट किया, 'अनुपम सर आप कहां हो?' वही इस प्रोमो को देख फैंस का उत्साह भी बढ़ गया सभी को इस एपिसोड की बेसब्री से प्रतीक्षा है.

अर्जन बाजवा ने अपने शो बेस्टसेलर में किरदार को लुक देने के लिए अपनाया ये तरीका

उर्फी जावेद ने कॉपी किया आलिया भट्ट का 'गंगूबाई' लुक, वीडियो देख बोले लोग- 'पहली बार पूरे...'

फैंस के लिए बुरी खबर, रफ्तार ने छोड़ा एमटीवी रोडीज!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -