अनुज-अनुपमा के बीच दीवार कड़ी करेगा वनराज, क्या इस बार भी नहीं हो पाएगी शादी?

अनुज-अनुपमा के बीच दीवार कड़ी करेगा वनराज, क्या इस बार भी नहीं हो पाएगी शादी?
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) तथा सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बार फिर अनुपमा तथा अनुज के प्यार पर वनराज और बा की नजर लगती नजर आ रही है. 26 वर्षों की प्रतीक्षा के पश्चात् दोनों मिले हैं मगर अब बा और वनराज इस प्यार पर आरोप लगा रहे हैं. दरअसल, इन दिनों तोषू अपने पिता वनराज शाह के साथ बिजनेस में व्यस्त है. इस चक्कर में वह अपनी वाईफ किंजल को भी अनदेखा कर रहा है. वैलेंटाइन डे की रात दोनों में खूब लड़ाई होती है. लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि किंजल अपने हस्बैंड तोषू से यह तक बोल देती है कि वह पूरी तरह से वनराज शाह का बेटा है. इस बात को सुनकर तोषू भी गुस्से में आ जाता है तथा कमरे से बाहर निकल जाता है. 

वही आज के एपिसोड में एक विशेष बात सामने आने वाली है, काव्या एवं वनराज फिर से एक साथ काम करने वाले हैं. काव्या के मुह से बापूजी के सामने ही यह निकल जाता है कि दोनों मिलकर कपाड़िया एंपायर को टेक ओवर करने वाले हैं. ये बात सुनकर बापूजी भड़क जाते हैं. वह वनराज को चेतावनी देते हैं. इसके आगे हम देखेंगे कि एक बार फिर बा अपने बेटे का पक्ष लेती हैं. जिसपर बापूजी बोलते हैं कि वनराज उनका भी बेटा है, इस बात को सुनकर वनराज बोलता है कि वह उनका बेटा था, मगर अनुपमा के आने के पश्चात् से वह केवल उसके पिता हैं, वनराज से उनका कोई संबंध नहीं है. ये बात सुनकर बापूजी को बहुत सदमा लगता है तथा वह चुप हो जाते हैं. 

वही इसके आगे हम देखेंगे कि अनुपमा अपने हाथ में मिठाई का डिब्बा लेकर आती है. मिठाई देखकर वनराज, अनुपमा पर तंज कसता है कि वह लिव इन में रहने की मिठाई बांट रही है. तब अनुपमा कहती है कि अनुज उसके घर में नहीं बल्कि उसके सामने वाले घर में रह रहा है. ये बात सुनकर भी वनराज उसपर तोहमत लगाना बंद नहीं करता, बल्कि वह और बा मिलकर अनुपमा को बहुत भला-बुरा बोलते हैं. वही अब आगे देखते है कि अनुज और अनुपमा का प्यार कितना आगे बढ़ता है. अनुपमा क्या वनराज और बा की बातें सुनने के पश्चात् अनुज से शादी करेगी? 

किरण खेर के साथ धर्मेंद्र ने रीक्रिएट किया शोले का ये मजेदार सीन, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस

अर्जन बाजवा ने अपने शो बेस्टसेलर में किरदार को लुक देने के लिए अपनाया ये तरीका

उर्फी जावेद ने कॉपी किया आलिया भट्ट का 'गंगूबाई' लुक, वीडियो देख बोले लोग- 'पहली बार पूरे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -