इस टीवी सीरियल से डेब्यू करने जा रही हैं करीना कपूर, सामने आया प्रोमो
इस टीवी सीरियल से डेब्यू करने जा रही हैं करीना कपूर, सामने आया प्रोमो
Share:

टीवी चैनल कलर्स टेलीविजन के नये सीरियल 'स्पाई बहू' के साथ भी ऐसा ही है. कलर्स के नये शो को लेकर सुर्ख़ियों में है, क्योंकि प्रोमो में करीना कपूर खान सूत्रधार का किरदार निभाती नजर आई. करीना को देख कर ये बोला जाने लगा कि वो टेलीविज़न डेब्यू कर रही हैं. लेकिन क्या सच में ऐसा है? चलिये जानते हैं कि इस बात में कितनी वास्तविकता है. 

वही करीना कपूर खान के प्रशंसकों को जानकर खुशी होगी कि वो 'स्पाई बहू' से टेलीविज़न डेब्यू करने जा रही हैं. शो के प्रोमो में करीना चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान लिये शो की स्टोरी बताती हुई नजर आती हैं. सीरियल की स्टोरी एक जासूस तथा आतंकवादी पर आधारित है. जो प्यार के साथ-साथ एक विशेष मकसद के लिये साथ आये हैं. स्टोरी इंट्रेस्टिंग है एवं अब करीना के किरदार के बारे में भी जान लेते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही टीवी पर करीना को देखना एक जबरदस्त एहसास है. लेकिन अफसोस करीना कपूर शो की अभिनेत्री नहीं हैं. वो केवल शो के लिये एक नैरेटर का किरदार निभा रही हैं. जैसे कि पहले 'गुम है किसी के प्यार में' में रेखा और 'चीकू की मम्मी' में मिथुन चक्रवर्ती को सूत्रधार बनते हुए देखा गया था. करीना को लेकर कलर्स ने डिस्क्लेमर भी जारी किया गया है. शो के प्रोमो के माध्यम से ये स्पष्ट कर दिया गया है कि करीना शो की नैरेटर होंगी ना की अभिनेता. दिल टूट गया ना? नये टीवी सीरियल 'स्पाई बहू' में सना सैयद और सेहबान आजीम लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं. प्रोमो में दोनों अपनी जोड़ी से लोगों को इम्प्रेस करते नजर आए.

इंडो कनेडियन सिंगर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर उर्फी जावेद ने किया ये बड़ा खुलासा

'अनुपमा' का नया अवतार देख चौंके फैंस, कुछ इस अवतार में आई नजर

फोटोग्राफर्स को देख तेजस्वी प्रकाश ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गए लोग, बोले- 'खुद ही बुलाते...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -