करीना रेड हॉट ड्रेस में हुई स्पॉट, फोटो देखने के बाद नज़र नहीं हटा पाओगे
करीना रेड हॉट ड्रेस में हुई स्पॉट, फोटो देखने के बाद नज़र नहीं हटा पाओगे
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन कभी कोई इवेंट तो कभी फोटो शूट तो कभी अपने दोस्तों के साथ हैंगआउट करते नज़र आती हैं। हाल ही में वह रेड हॉट ड्रेस में रेडियो स्टेशन के बाहर स्पॉट हुईं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। करीना जल्द ही रेडियो शो होस्ट करते नज़र आएगी जिसके बारे में कई सारी बाते सामने आईं हैं। 

GQ अवार्ड्स में बॉलीवुड की हसीनाओं के हॉट लुक ने लूटी महफ़िल, एक्टर्स भी कुछ पीछे नहीं रहे

आपको बता दें करीना अब अपने एक्टिंग करियर के बाद रेडियो में हाथ आजमा रहीं हैं। इस शो में वह कई सेलिब्रेट से उनके लाईफ और करियर के बारे में बात करेगी। उनके शो की सबसे पहली मेहमान एक्ट्रेस सनी लियोनी थीं। इसमें करीना ने सनी से उनकी लाईफ के बारे में बहुत सारी बातें की। सनी ने अपने शादी से पहले की लाइफ,शादी के बाद, अपने तीन बच्चों के बारे में बातें शेयर की। गौरतलब है कि यह शो बिल्कुल करण जौहर के शो 'कॉलिंग करण' के जैसा हैं। हाल ही में रेडियो स्टेशन के बाहर स्पॉट हुईं करीना ने हाथ में एक कप पकड़ा हैं जिस पर 'इश्क' लिखा है। बता दें कि करीना का शो इश्क 104.3 पर दिसम्बर में ब्रॉडकास्ट होगा। 

अनुष्का और वरूण ने बॉक्स आॅफिस पर फोड़ा 'पटाखा'

करीना कपूर इन दिनों रेडियो शो की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद वह जल्द ही बैक टू बैक 2 फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। जी हां, करीना फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के बाद फिल्म 'गुड न्यूज' और 'तख्त' में नज़र आएंगी। बात दें फिल्म 'गुड न्यूज' में वह अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेगी और 'तख्त' में वह विक्की कौशल, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर के साथ नज़र आएंगी। 

बॉलीवुड अपडेट्स  

सर्जिकल स्ट्राइक के दूसरे साल पर सामने आया 'उरी' का पहला पोस्टर

आमिर खान की बहु के प्यार में दीवाने थे रणबीर, 16 की उम्र में खोई थी वर्जिनिटी

इस डैशिंग एक्टर को खाने में पसंद है मगरमच्छ का मीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -