आमिर खान की बहु के प्यार में दीवाने थे रणबीर, 16 की उम्र में खोई थी वर्जिनिटी
आमिर खान की बहु के प्यार में दीवाने थे रणबीर, 16 की उम्र में खोई थी वर्जिनिटी
Share:

बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय रणबीर कपूर आज 36 वर्ष के हो गए है. रणबीर उन एक्टर्स में से एक हैं जिनके प्यार के चर्चे हमेशा ही होते रहते हैं. रणबीर का नाम ना जाने कितनी ही लड़कियों के साथ जुड़ चुका है. भले ही इन दिनों रणबीर और आलिया भट्ट के प्यार की चर्चाएं आसमान छू रही हो लेकिन एक समय ऐसा था जब रणबीर आमिर खान की बहु के प्यार में दीवाने थे. जी हां.... आमिर खान की बहन के बेटे इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक का नाम भी रणबीर के साथ जुड़ चुका है.

आरके स्टूडियो में धूमधाम से हुआ आखिरी गणेश विसर्जन, रणबीर का दिखा बेहद स्टाइलिश लुक

रणबीर और अवंतिका के रिश्ते की बात काफी पुरानी है लेकिन एक समय ऐसा था जब इन दोनों की चर्चाएं बॉलीवुड के गलियारों में हुआ करती थी. अवंतिका रणबीर का पहला क्रश था. दोनों की उम्र जब बहुत कम थी तब से इन्हे एक-दूसरे से प्यार हो गया था. उस समय अवंतिका 'जस्ट मोहब्बत' नाम के एक टीवी शो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आती थीं. रणबीर को अवंतिका इतनी ज्यादा पसंद थीं कि वो हर रोज अवंतिका से मिलने उनके शो के सेट पर पहुंच जाया करते थे.

ब्रेकअप के बाद भी रणबीर नहीं भूल पा रहे अपनी एक्स को

रणबीर और अवंतिका ने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था और फिर किसी वजह से ये कपल अलग हो गया था. जब अवंतिका ने इमरान खान को डेट करना शुरू किया था उसके पहले ही उनका रणबीर से ब्रेअकप हो गया था. अवंतिका और इमरान ने करीब 8 साल एक-दूसरे के साथ बिताए थे और फिर दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली थी. अवंतिका से ब्रेअकप के कुछ समय बाद ही रणबीर ने बॉलीवुड में फिल्म 'सांवरिया' से डेब्यू कर लिया था. इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर नजर आईं थीं और फिर रणबीर और सोनम का नाम जुड़ने लगा था.

बॉलीवुड अपडेट... 

इस डैशिंग एक्टर को खाने में पसंद है मगरमच्छ का मीट

कपूर खानदान के इस स्मार्ट बॉय पर लड़कियां हैं फ़िदा, पहली ही फिल्म दिया था न्यूड सीन

एक साथ नजर आए बॉलीवुड के 7 सुपरस्टार्स, करने वाले हैं बड़ा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -