इस डैशिंग एक्टर को खाने में पसंद है मगरमच्छ का मीट
इस डैशिंग एक्टर को खाने में पसंद है मगरमच्छ का मीट
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार रणबीर कपूर की तो दुनिया दीवानी है. रणबीर ने शुरुआत से ही अपनी पॉजिटिव इमेज बना रखी है और इस वजह से ही लड़कियां उन पर फ़िदा है. बॉलीवुड का ये चॉकलेटी बॉय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल के कारण भी चर्चाओं में बना ही रहता है. रणबीर की उम्र 36 साल हो गई है और उन्हें देखकर उम्र का जरा भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है. रणबीर अपनी स्टाइल और पर्सनालिटी को मेन्टेन रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं. जिमिंग, योगा, एक्सेर्साइज़ से लेकर रणबीर अपने खानपान पर भी खास तौर से ध्यान देते हैं. हम आपको उनके बर्थडे पर रणबीर के फेवरेट फ़ूड के बारे में बता रहे हैं और यक़ीनन आप भी उनके फेवरेट फ़ूड के बारे में जानकर हैरान हो जाएंगे.

आरके स्टूडियो में धूमधाम से हुआ आखिरी गणेश विसर्जन, रणबीर का दिखा बेहद स्टाइलिश लुक

मगरमच्छ का नाम सुनते ही अच्छे-खासे इंसान की बोलती बंद हो जाती है. लेकिन रणबीर उनमे से नहीं है. रणबीर का तो फेवरेट फ़ूड ही मगरमच्छ का मीट है. जी हां... इस बात का खुलासा खुद रणबीर ने मीडिया से बातचीत के दौरान किया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें खाने में सबसे ज्यादा मगरमच्छ का मीट पसंद है. रणबीर का कहना है कि उनके द्वारा खाई गई सभी डिशेस में से ये सबसे ज्यादा स्वादिष्ट था. इसका स्वाद भी चिकन और फिश से कई ज्यादा अच्छे होता है.

आलिया प्लेन में ले रही चैन की नींद,फोटो हुई वायरल

रणबीर हमेशा ही अपने लव अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. इन दिनों रणबीर आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्तो को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं. रणबीर और आलिया जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के जरिए पहली बार साथ में स्क्रीन करने वाले हैं. जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ही इस कपल के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी है.

बॉलीवुड अपडेट... 

कपूर खानदान के इस स्मार्ट बॉय पर लड़कियां हैं फ़िदा, पहली ही फिल्म दिया था न्यूड सीन

एक साथ नजर आए बॉलीवुड के 7 सुपरस्टार्स, करने वाले हैं बड़ा धमाका

ब्रेकअप के बाद भी रणबीर नहीं भूल पा रहे अपनी एक्स को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -